Husband was pressurizing for wife swapping, wife blame in bhopal

Wife Swapping के लिए दबाव बना रहा था पति, कहा- मेरे साथ पार्टनर एक्सचेंज का खेल खेलो, मना करने पर जमकर पीटा

wife swapping : राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है। यह खबर आपको चौंका सकती है। यहां पर एक नव विवाहिता की ओर से अपने पति पर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 17, 2022/10:26 pm IST

भोपाल । wife swapping : राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है। यह खबर आपको चौंका सकती है। यहां पर एक नव विवाहिता की ओर से अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग के लिए दबाव बनाए जाने का मामला सामने आया है। पार्टी में वाइफ एक्सचेंज और फिर अन-नेचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाकर दहेज में 50 लाख रुपए मांगने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में अन-नेचुरल सेक्स, मारपीट और दहेज अधिनियम की धाराओं के तहत महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

read more : Vistara Airline Festive Sale 2022: इस त्योहारी सीजन में हवाई सफर हुआ सस्ता, महज इतने रुपए में भरे उड़ान 

घटना राजस्थान के बीकानेर में घटित हुई है। पुलिस ने पति मोहम्मद अम्मार के साथ सास अनवर फातिमा और ननद ईरा को दहेज अधिनियम में आरोपी बनाया है। मामला हाई-प्रोफाइल फैमिली से जुड़ा है। पीड़िता की फैमिली विदेश में रहती है। पीड़िता के माता-पिता ने विदेश से आकर जून 2022 में भोपाल की वीआईपी कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद अम्मार से शादी कराई थी।

फाइव स्टार होटल में मैनेजर है आरोपी पति

आरोपी पति मोहम्मद अम्मार राजस्थान के बीकानेर जिले में एक फाईव स्टार होटल में मैनेजर है। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से पति मोहम्मद अम्मार अन-नैचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाता था। सास और ननद दहेज के लिए प्रताड़ित कर मारपीट करती थीं। महिला थाना प्रभारी टीआई अंजना धुर्वे ने कहा कि पीड़िता ने बयान में कहा कि पति मोहम्मद अम्मार ने उसे पार्टी में वाइफ एक्सचेंज के लिए कहा था। पति ने कहा कि मैं मार्डन लाइफ का हूं। हमारे यहां पार्टी में वाइफ एक्सचेंज होती हैं। मार्डन लाइफ जीने के लिए 50 लाख रुपए दहेज में लाओ। पीड़िता ने कहा कि दहेज नहीं लाने पर मेरे साथ मारपीट की गई। अन-नेचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाया गया। किसी तरह वह बीमारी का बहाना बनाकर भोपाल पहुंची और मामले में FIR दर्ज कराई गई है।

read more : सऊदी अरब के प्रिंस की दबंगई, अमेरिका को दी ऐसी धमकी कि पूरे देश में मच गया ‘हड़कंप’, देखें धमकाने का वीडियो 

 क्या होता है वाइफ स्वैपिंग

जैसा कि नाम से ही क्लीयर है कि वाइफ स्पैलिंग मतलब है, बीवियों की अदला-बदली करना। ये बदलाव भी सेक्स के दौरान किया जाता है। सेक्शुअल रिलेशनशिप बनाने के लिए बीवियों को टेम्परेरी यानी 1 रात या फिर कुछ रातों के लिए अदला-बदली किया जाता है। इसे ही वाइफ स्पैविंग कहते हैं।

 

read more : ‘यह बच्चा मेरे पति का नहीं है, हसबैंड से चल रहा है तलाक’, महिला के गहरे राज सुनकर फैंस हुए हैरान