Pati ne Patni ke sath kiya kand: husband killed his own wife in Sagar

Sagar Crime News: पत्नी को किला घुमाने ले गया था पति, कर दिया ये कांड, मामला जानकर पूरे परिवार के उड़े होश

Pati ne Patni ke sath kiya kand: पत्नी को किला घुमाने ले गया था पति, कर दिया ये कांड, मामला जानकर पूरे परिवार के उड़े होश

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 12:19 PM IST, Published Date : September 18, 2024/12:18 pm IST

सागर: Pati ne Patni ke sath kiya kand मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने शादी के एक महीने बाद ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद पत्नी की शव को धामोनी किले के पीछे झाड़ियों के बीच फेंक दिया। पुलिस ने अब महिला की शव को बरामद कर लिया है।

Read More: Archana Puran Singh Fees: द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 शुरू होने के पहले अर्चना का बड़ा खुलासा, उन्हें मिलती है कम फीस! 

Pati ne Patni ke sath kiya kand मिली जानकारी के अनुसार, घटना बहरौल थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि दपंति उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। दोनों ने शादी के एक महीने बात 13 सितंबर को किला घुमने आए थे। जिसके बाद पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर लाश को धामौनी किले के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया।

Read More: Aaj ka Rashifal : मेष और सिंह वालों को आज हो सकती है हानि, ये 4 राशि वाले जमकर बटोरेंगे पैसा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन 

जिसके बाद महिला के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच करते हुए पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि वह शिवांगी को धामोनी किले में घुमाने के लिए रानी महल ले गया, जहां उसने चाकू से शिवांगी का गला रेत दिया और लाश को वहीं झाड़ियों में छिपा कर लौट गया।

Read More: MSP Registration Online : किसानों के लिए खुशखबरी.. 1 अक्टूबर से शुरू होगी MSP पर मोटे अनाज की खरीद, यहां से करें ​रजिस्ट्रेशन 

पुलिस ने अब शव को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि शव चार पांच दिन पुराना होने की वजह से सड़ गल गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराने के बाद उसे मायके पक्ष को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपित पति पर हत्या का मामला कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो