Sidhi Accident News

Sidhi Accident News : भीषण सड़क हादसा.. ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की थम गईं सांसें

Sidhi Accident News : सीधी जिले में भीषण एक्सीडेंट की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी थी।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2024 / 12:28 PM IST, Published Date : October 6, 2024/12:28 pm IST

सीधी। Sidhi Accident News :  मध्यप्रदेश के सीधी जिले में भीषण एक्सीडेंट की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी थी। जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां समय पर इलाज नहीं मिलने से उनकी तड़त-तड़पकर मौत हो गई।

read more : Raman Singh on Naxal Encounter: सबसे बड़े नक्सल एनकाउंर के लिए विस अध्यक्ष रमन सिंह ने जवानों को दी बधाई, भूपेश पर साधा निशाना, कहा- भाई ने तो… 

Sidhi Accident News : इस घटना के बाद मृतकों के परिवार वालों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया। सड़क हादसे में मारे गए तीनों लोग सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पीपरोहर गांव के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार ये तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर पीपरोहर गांवे से बहरी जा रहे थे।

 

इस दौरान नेशनल हाईवे 39 पर नेबुहा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में तीनों बुरी तरह से घायल हो गए थे। इलाज के लिए इन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां कोई डॉक्टर नहीं मिलने और समय पर उपचार नहीं होने से तीनों तड़पते रहे और अस्पताल में ही उनकी मौत हो गई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो