Holiday declared on 3rd August due to rain

राजधानी के आसपास 3 अगस्त को अवकाश घोषित, प्ले स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्रों समेत सभी सरकारी और गैरसरकारी स्कूलों में रहेगी छुट्टी

Holiday declared on 3rd August: 3 अगस्त को प्ले स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्रों एवं सभी शासकीय/अशासकीय स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी भोपाल ने यह निर्देश जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2024 / 12:02 AM IST, Published Date : August 3, 2024/12:02 am IST

भोपाल: Holiday declared on 3rd August due to rain मौसम विभाग के अलर्ट के बाद भोपाल ज़िले के अति वर्षा वाले क्षेत्रों के स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है। 3 अगस्त को प्ले स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्रों एवं सभी शासकीय/अशासकीय स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी भोपाल ने यह निर्देश जारी किया है। भोपाल जिले के आसपास के ग्रामीण और दूरदराज इलाकों में स्कूलो में अवकाश रहेगा।

read more:  मोनालिसा पर चढ़ा रोमांस का खुमार..! बगीचे में पवन सिंह के साथ आईं नजर, वीडियो देखने के बाद छूट जाएंगे पसीने

भारी बारिश के बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने निर्देश देकर प्रशासन को अलर्ट किया है। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा- बारिश ज्यादा हो रही है। हमने प्रशासन को भी अलर्ट किया है। जनता से भी आग्रह किया है कि सावधानी रखें। वर्षा की अधिकता है…बाढ़ और ऐसे स्थान जहां पानी ज्यादा है वहां आवश्यक सावधानी रखें…उम्मीद करते हैं यह वर्षा का दौर सुरक्षित निकलेगा।

read more:  निर्यात प्रतिबंध नहीं हटाने से प्याज की पैदावार वाले क्षेत्र में हमें नुकसान हुआ : अजित पवार

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो