congress leader raped girl

युवती से कई बार किया रेप..फिर दी जान से मारने की धमकी, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष के पति का कारनामा उजागर

congress leader raped girl: इस दौरान आरोपी ने युवती से शादी का झांसा देकर कर कई बार दुष्कर्म किया। फिलहाल आरोपी को पुलिस मेडिकल के लिए लेकर अस्पताल पहुंची है। आरोपी लक्ष्मीनारायण जिला पंचायत सदस्य है।

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2024 / 05:44 PM IST, Published Date : October 3, 2024/5:44 pm IST

हरदा: congress leader raped girl एमपी में हरदा जिले की महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष के पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यहां पर एक युवती से कई बार रेप करने का मामला सामने आया है। हरदा जिले की महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष के पति ने शादी का झांसा देकर कई बार युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। जब युवती शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो युवतो को जान से मारने की धमकी दी। अब युवती की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हरदा जिले की कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष के पति पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती घर का कामकाज करती है। इस दौरान आरोपी ने युवती से शादी का झांसा देकर कर कई बार दुष्कर्म किया। फिलहाल आरोपी को पुलिस मेडिकल के लिए लेकर अस्पताल पहुंची है। आरोपी लक्ष्मीनारायण जिला पंचायत सदस्य है।

read more: Railway fare reduced: रेलवे ने मुल्क को दी बड़ी सौगात.. 10 फ़ीसदी तक घटाया पैसेंजर ट्रेनों का किराया, AC क्लास के सवारियों को भी बड़ी राहत, देखें आदेश

मामला हंडिया थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दिए आवेदन में युवती ने बताया कि आरोपी लक्ष्मीनारायण ठाकुर पिछले 3 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। शादी के लिए दबाव डालने पर वह पलट गया। आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी लक्ष्मीनारायण ठाकुर के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

read more: कूटनीतिक फेरबदल के बीच बांग्लादेश ने भारत से अपने राजदूत को वापस बुलाया

इस मामले में महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रमिला ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उनके पति को फंसाया गया है। उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। वह न्यायालय में अपना पक्ष रखेंगे। न्यायालय से उन्हें न्याय मिलेगा। बता दें कि कांग्रेस की महिला जिला अध्यक्ष प्रमिला ठाकुर ने बीते दिनों हुए बलात्कार के आरोपी को फांसी देने की मांग की थी। अब उनके ही पति पर बलात्कार का आरोप लग गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो