Half of the population will not get water today

jabalpur :आधी आबादी को आज नहीं मिलेगा पानी, इन इलाकों में शाम से सेवा रहेगी प्रभावित, जानें वजह

Half of the population will not get water today, service will be affected in these areas from evening :36 वार्डो में नहीं होगी पानी सप्लाई

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 01:57 PM IST, Published Date : February 21, 2023/1:57 pm IST

Half of the population will not get water today: जबलपुर :— जबलपुर की जनता को एक बार फिर पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा और इसकी वजह है स्मार्ट सिटी द्वारा लिया गया शटडाउन। जिसकी वजह से आज शाम आधे शहर में पानी की सप्लाई नही होगी। दरअसल स्मार्ट सिटी को आईटी पार्क इलाके में सड़को पर लगे बिजली के पोल शिफ्ट करने का फैसला लिया गया है। स्मार्ट सिटी के इसी फैसले के तहत रमनगरा जलशोधन संयंत्र में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी, और इसी के चलते रमनगर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से होने वाली पानी की सप्लाई को आज शाम के लिए बंद किया गया है।

यह भी पढ़े : मंत्रालय के कई विभागों के साथ बैठक करेंगे सीएम शिवराज, विभिन्न कार्यक्रम में होंगे शामिल

36 वार्डो में आज नहीं होगा पानी सप्लाई

रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से बिजली की वजह से जलापूर्ति बाधित रहने के कारण करीब 36 वार्डो की लगभग 17 पानी की टंकिया नही भरी जा सकेगी। जिससे आधे शहर में आज शाम पानी की सप्लाई नही होगी। जिससे लोगो को पानी नही मिल पाएगा,पोल शिफ्टिंग की वजह से शहर के जिन इलाको में इसका असर पड़ेगा, उनमे बिड़ला धर्मशाला,मेडिकल, गुलौआ, रामेश्वरम् कॉलोनी, मदर टेरेसा नगर, नेपियर टाउन, राइट टाउन जैसे करीब दर्जन भर इलाके ऐसे है. जहां पानी नहीं आएगा।

यह भी पढ़े : कुएं में जहरीली गैस का रिसाव। कुएं से मोटर निकालने उतरे 2 भाइयों की मौत

प्रभावित इलाको में टैंकर के जरिए जलापूर्ति की जाएगी

Half of the population will not get water today: हालाकि नगर निगम प्रशासन का दावा है कि स्मार्ट सिटी के पोल शिफ्टिंग के चलते लोगों को पानी की किल्लत न हो इसके लिए प्रभावित इलाको में टैंकर के जरिए जलापूर्ति की जाएगी, ताकि लोगों को पानी मिल सके…। जानकारी के अनुसार पोल शिफ्टिंग का कार्य जल्द से जल्द किया जायेगा। ताकि लोगों को पानी की समस्या से नहीं जूझना न पड़े।