Mahila Arakshak ka Video Viral

Mahila Arakshak ka Video Viral: महिला आरक्षक का वीडियो वायरल, थाने के अंदर ही कर रही थी ये गंदा काम, देखें वीडियो

Mahila Arakshak ka Video Viral: महिला आरक्षक का वीडियो वायरल, थाने के अंदर ही कर रही थी ये गंदा काम, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 03:46 PM IST, Published Date : September 17, 2024/3:46 pm IST

Mahila Arakshak ka Video Viral: ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से महिला आरक्षक द्वारा पैसे मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि, महिला आरक्षक ने FIR कराने के नाम पर पैसों की मांग की थी।

Read More: Good news For Safai Karamchari: पीएम मोदी के जन्मदिन पर सफाईकर्मियों को मिली बड़ी सौगात… अब से सभी सफाई मित्रों को इस आधार पर मिलेगा पुरस्कार 

मिली जानकारी के मुताबिक, 10 हजार की मांग थी, इसके बाद 5 हजार में डील हुई थी। इस मामले की शिकायत पीड़ित युवती ने एसपी से की है। इतना ही नहीं शिकायत कर वायरल वीडियो SP को भी सौंपा है। वायरल वीडियो के आधार पर अब SP ने DSP को कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

Read More: Balrampur Girl Died News: पलक झपकते ही चली गई 3 साल की बच्ची की जान, इस दर्दनाक हादसे का हुई शिकार 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, महिला आरक्षक पीड़ित युवती को किसी से मिलने की बात कह रही हैं। वीडियो में किसी बृजलता का नाम भी लिया जा रहा है। वीडियो में महिला आरक्षक कह रही है कि 5 हजार रुपए दे देना, काम तो तेरा मैं ही करवाउंगी। TI मैडम से बात कर लूंगी। इसके बाद पीड़िता कहती है कि अगर मैं पैसे दे देती हूं तो क्या काम हो जाएगा। इस पर महिला आरक्षक कहती है कि, टाइम तो लगेगा। उसको छुट्टी से आ जाने दो, वो तो मुझसे मिलने शाम को ही आएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp