Two students were bitten by a snake in a government girls hostel

शासकीय बालिका छात्रावास में दो छात्राओं को सांप ने डसा, एक की मौत दूसरी की हालत गंभीर

Snake bite:

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 05:42 PM IST, Published Date : September 28, 2024/5:39 pm IST

ग्वालियर: ग्वालियर जिले में एक शासकीय बालिका छात्रावास से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर दो छात्राओं को सांप ने डस लिया है, जिसमें से एक छात्रा की मौत हो गई है, वहीं दूसरी छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है।

शासकीय बालिका छात्रावास में दो छात्राओं को सांप ने डस लिया है। इसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान पल्लवी नामक छात्रा की मौत हो गई है। वहीं दूसरी छात्रा अंजू की हालत गंभीर है। जो कि कमला राजा अस्पताल में भर्ती है।

read more: Ranbir Kapoor in Dhoom 4: Dhoom 4 में हुई रणबीर कपूर की एंट्री, निभाएंगे खतरनाक रोल!

शासकीय बालिका छात्रावास में रहने वाली छात्रा सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। ये छात्राएं दोनों सगी बहनें हैं जो कि एक ही पलंग पर सो रही थी। घटना के बाद छात्रावास के चौकीदार ने सांप को मार डाला है। यह शासकीय बालिका छात्रावास जिला शिक्षा विभाग के द्वारा संचालित है, जिसमें कक्षा 6 से 12 तक की कक्षा में पढ़ने वाली करीब 100 लड़कियां रहती हैं।

read more:  Odisha Bus Accident: हादसे का शिकार हुई श्रद्धालुओं से भरी बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

कन्या छात्रावास में दो छात्राओं को सांप ने डस लिया है, इस मामले में एक छात्रा की मौत हुई है। दूसरी छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्राओं के परिजनों ने वार्डन और सुरक्षा व्यवस्था पर आरोप लगाया है। जानकारी मिलने के बाद घाटीगांव थाना पुलिस जांच में जुटी है।

Free Ration Latest Update: राशन कार्डधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी.. नवरात्रि पर फ्री में मिलेगा 2 किलो आटा, 1 KG चीनी और सूजी भी… 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp