rajmata madhavi raje scindia nidhan sanvedna patra | Rajmata Madhvi Raje Scindia: राजमाता सिंधिया के निधन पर देश के राष्ट्रपति समेत इन दिग्गजों ने प्रेषित किया संवेदना पत्र.. सभी ने अर्पित की श्रद्धांजलि

Rajmata Madhvi Raje Scindia: राजमाता सिंधिया के निधन पर देश के राष्ट्रपति समेत इन दिग्गजों ने प्रेषित किया संवेदना पत्र.. सभी ने अर्पित की श्रद्धांजलि

इसी तरह बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन व भूटान के राजपरिवार व देश के कई राज परिवार ने भी राजमाता के देहत्याग पर संवेदना पत्र के माध्यम से व्यक्त की हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 12:55 PM IST, Published Date : May 28, 2024/12:52 pm IST

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माता राजमाता माधवी राजे सिंधिया का पिछले दिनों निधन हो गया था। वह अस्वस्थ थी और उनका उपचार अस्पताल में जारी था। उनके निधन के समाचार के बाद देशभर से श्रद्धांजलि दिए जाने का सिलसिला चल पड़ा था। राष्ट्रपति समेत प्रधानमंत्री सभी सियासी, फ़िल्मी और कारोबारी जगत के लोगों ने उनके निशान पर शोक व्यक्त किया था।

इस मामले में बरी हुए गुरमीत राम रहीम, पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने बदला CBI अदालत का फैसला

rajmata madhavi raje scindia nidhan sanvedna patra

वही राजमाता देहावसान पर अब देश के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला व गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा संवेदना पत्र प्राप्त हुए हैं। सभी पत्र 15 मई से 18 मई के बीच प्राप्त हुए हैं। इसी तरह बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन व भूटान के राजपरिवार व देश के कई राज परिवार ने भी राजमाता के देहत्याग पर संवेदना पत्र के माध्यम से व्यक्त की हैं। इस पर सिंधिया परिवार ने कहा हैं कि इस दुःख की घड़ी में प्राप्त संवेदनाओ से वे अभिभूत है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp