college girl student raped in car

कॉलेज में जूनियर छात्रा से रेप का आरोपी गिरफ्तार, एक छात्रा ने ही अपने दोस्त से कार में कराया दुष्कर्म

college girl student raped in car : जहां आरोपी छात्र ने किसी चीज में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात में शामिल सहयोगी थर्ड ईयर की छात्रा अभी भी फरार है।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 08:10 PM IST, Published Date : October 27, 2024/7:52 pm IST

ग्वालियर: college girl student raped in car,  ग्वालियर के एमिटी कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी सीनियर छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा को आरोपी छात्र की सहयोगी छात्रा अपने साथ कॉलेज की पार्किंग में ले गई थी। जहां आरोपी छात्र ने किसी चीज में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात में शामिल सहयोगी थर्ड ईयर की छात्रा अभी भी फरार है। वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

दरअसल, महाराजपुरा थाना क्षेत्र के पहाड़ी पर स्थित एमिटी कॉलेज में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा को थर्ड ईयर की छात्रा अपने साथ कॉलेज के पार्किंग में ले गई थी। जहां पहले से मौजूद सीनियर छात्र जय सिंह कार में बैठा हुआ था दोनों छात्राएं भी कार के अंदर बैठ गई तभी जय सिंह ने दोनों को कुछ खाने के लिए दिया था। जिसके बाद फर्स्ट ईयर की पीड़ित छात्रा को बेहोशी होने लगी।

read more:  वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी ने 51 फुट ऊंची भगवान हनुमान की प्रतिमा का किया अनावरण

इस दौरान अपने साथ छात्रा को लेकर आने वाली थर्ड ईयर की छात्रा कार से बाहर निकाल कर चली गई और आरोपी छात्र ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अपने साथ हुए गलत काम को लेकर छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन के पास पहुंची। जहां कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले को दबाने का प्रयास किया तो छात्रा ने थाने पहुंचकर शिकायत की।

पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छात्र और उसकी सहयोगी छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम और आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगाई और आरोपी को घर के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले में शामिल छात्रा अभी भी फरार है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार करने के बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है और फरार छात्रा की तलाश में जुट गई है।

read more:  Viral Video : कृषि विभाग में महिला ने चप्पलों से की युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस मामले में निरजंन शर्मा -ASP ग्वालियर ने बताया कि एमिटी कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी सिनियर छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्र को आरोपी छात्र की सहयोगी छात्रा अपने साथ कॉलेज की पार्किंग में ले गई थी। जहां आरोपी छात्र ने किसी चीज में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। जबकि इस वारदात में शामिल सहयोगी थर्ड ईयर की छात्रा अभी भी फरार है। वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।