Heat Wave In Gwalior: गर्मी ने बरपाया कहर... लू की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप |

Heat Wave In Gwalior: गर्मी ने बरपाया कहर… लू की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Heat Wave In Gwalior: गर्मी ने बरपाया कहर... लू की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  June 6, 2024 / 08:33 AM IST, Published Date : June 6, 2024/8:33 am IST

ग्वालियर। Heat Wave In Gwalior: इन दिनों प्रदेश भर में भीषण गर्मी का कहर देखने को मिला। वैसे नौतपा खत्म हो चुका है, लेकिन प्रदेश के कई जिलों में अभी भी गर्म हवाएं चल रही है। जिस वजह से भीषण गर्मी देखने को मिल रही है। वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के ग्वालियर संभाग में भीषण गर्मी का कहर देखने को मिला जहां लू लगने की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई।

Read More: Uttarkashi Trekking Incident: उत्तरकाशी के सहस्त्रताल में 5 ट्रेकर्स की मौत, मौसम खराब होने से ऑपरेशन में आई दिक्कत 

बता दें कि बुधवार को जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लू लगने से 5 लाेगाें की माैत हाे गई। इनमें दो लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। पनिहार गांव निवासी लच्छो बाई (60) व मुरली जाटव (72) की भीषण गर्मी के कारण तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने मौत का कारण लू लगना बताया है।

Read More: Tika Ram Jully Car Accident: नेता प्रतिपक्ष हुए सड़क हादसे का शिकार.. नीलगाय से टकराई तेज रफ़्तार कार, भेजे गए अस्पताल

Heat Wave In Gwalior: वहीं जनकगंज में सड़क किनारे बहादुर घोशी (70) की लाश मिली है। वहीं पड़ाव व पुरानी छावनी इलाके में भी दो लोगों के शव मिले हैं। बताया गया कि मृतकों की उम्र 55-60 वर्ष बताई गई है। दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है। डॉक्टर्स ने इन सभी की लू से मौत होने की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp