first year student raped in Amity College parking

एमिटी कॉलेज की पार्किंग में फर्स्ट ईयर की छात्रा का रेप, फाइनल की छात्रा ने कार में बिठाकर दोस्त से कराया दुष्कर्म

first year student raped in Amity College parking: कॉलेज के ही छात्र ने अपनी सहयोगी छात्रा के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र की है। वही पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने फरार आरोपी छात्र और उसकी सहयोगी छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2024 / 05:08 PM IST, Published Date : October 26, 2024/5:07 pm IST

ग्वालियर: first year student raped in Amity College parking ग्वालियर के एमिटी युनीवर्सिटी के कॉलेज की पार्किंग में फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां कॉलेज के ही छात्र ने अपनी सहयोगी छात्रा के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र की है। वही पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने फरार आरोपी छात्र और उसकी सहयोगी छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के पहाड़ी पर स्थित एमिटी कॉलेज में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ यहां सनसनी के वारदात हुई है। पीड़ित छात्रा कॉलेज के प्रांगण में बैठी हुई थी तभी थर्ड ईयर की छात्रा उसे अपने साथ बातों में लगाकर अपने साथ कार में बिठाकर कॉलेज पार्किंग में ले गई। जहां पहले से ही मौजूद कॉलेज का छात्र जय सिंह मौजूद था।

read more: Delhi Suicide Video: छात्रा ने बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर दी जान, इस वजह से उठाया बड़ा कदम, वायरल हुआ वीडियो 

उस दौरान छात्र जयसिंह ने पीड़ित छात्रा को कुछ खाने के लिए दिया। जिसे खाने के बाद छात्रा को बेहोशी सी छाने लगी और कुछ देर बाद वहां बेहोश हो गई। इसके बाद छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब छात्रा को होश आया तो उसे अपने साथ हुए गलत काम करने का महसूस हुआ। जिसकी पीड़ित छात्रा ने थाने पहुंचकर शिकायत की। लेकिन उससे पहले ही छात्र जयसिंह और उसकी सहयोगी छात्रा फरार हो गईं।

वहीं पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी जय सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और सहयोगी छात्रा के खिलाफ छात्र का वारदात में सहयोग करने का मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

read more:  Jharkhand New Working President: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने खेला बड़ा दांव, बाबू लाल मरांडी के रहते इन्हें दी कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी

ASP ग्वालियर निरजंन शर्मा ने बताया कि एमिटी यूनीवर्सिटी की पार्किंग में फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ रेप की वारदात सामने आई है। जहां कॉलेज के ही छात्र ने अपनी सहयोगी छात्रा के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र की है। वही पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने फरार आरोपी छात्र और उसकी सहयोगी छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो