Farmer dies after tractor trolley overturns in Guna to empty wheat in

गुना में ट्रैक्टर की ट्रॉली पलटने से किसान की मौत, वेयरहाउस में गेंहू खाली करने के दौरान हुई घटना

Farmer dies after tractor trolley overturns in Guna to empty wheat in warehouse : मंडी में गेहूं बेचने आए किसान की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बमोरी क्षेत्र के परसोदा गांव से गुना की कृषि उपज मंडी में गेंहू की नीलामी के बाद गेहूं से भरी ट्राली खाली कराने के लिए 10 किलोमीटर दूर बिलोनिया वेयरहाउस भेजा गया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 9, 2022/9:55 pm IST

गुना । मंडी में गेहूं बेचने आए किसान की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बमोरी क्षेत्र के परसोदा गांव से गुना की कृषि उपज मंडी में गेंहू की नीलामी के बाद गेहूं से भरी ट्राली खाली कराने के लिए 10 किलोमीटर दूर बिलोनिया वेयरहाउस भेजा गया था। इस दौरान रास्ते में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलट गए। जिसमें किसान ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 7 वर्ष का एक छोटा बच्चा दूर जा जरा उसे हल्की-फुल्की चोट आई है। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को घटना की सूचना दी अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया।

Read More :  गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, श्वेता ब्रह्मभट्ट ने थामा भाजपा का दामन, पिछले महीने पीएम मोदी से की थी मुलाकात

फिलहाल किसान का पोस्टमार्टम किया जा रहा है इसके बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है इसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। कहां किसने लापरवाही की है उसके खिलाफ अपराध कायम किया जाएगा। इधर मंडी प्रबंधन की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर मंडी से 10 किलोमीटर दूर खाली कराने क्यों भेजा गया। जबकि मंडी के अंदर तुलाई करने के बाद यही खाली कराने की व्यवस्था की जाती है। लेकिन आखिर इस किसान को बाहर क्यों भेजा गया।