CM Mohan Yadav on Ganesh Chaturthi

CM Mohan Yadav on Ganesh Chaturthi : आज से पूरे देश में दिखेगी गणेश उत्सव की धूम, सीएम डॉ. मोहन यादव ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

CM Mohan Yadav on Ganesh Chaturthi : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रदेशवासियों को मंगलकामनाएँ दी हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2024 / 06:12 AM IST, Published Date : September 7, 2024/6:12 am IST

भोपाल। CM Mohan Yadav on Ganesh Chaturthi : आज से पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम दिखाई देगी। देश के कोने-कोने में भगवान गणेश की स्थापना की जाएगी। इस बीच, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रदेशवासियों को मंगलकामनाएँ दी हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा है कि भारतीय पर्व और त्यौहार नागरिकों को परस्पर जोड़ने का कार्य करते हैं। गणेश चतुर्थी भी सामाजिक समरसता, भाईचारे, एकता के वातावरण को मजबूत करने तथा उल्लास और आनंद का अवसर है।

read more : Ranveer and Deepika Siddhivinayak: गणपति उत्सव के रंग में रंगी बॉलीवुड की जोड़ी.. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने की सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने विघ्न विनाशक भगवान श्री गणेश से प्रदेशवासियों के जीवन को और भी अधिक मंगलमय बनाने और समृद्धि की कामना की है। उन्होंने नागरिकों से यह भी आव्हान किया है कि पर्यावरण के संरक्षण का ध्यान रखते हुए मिट्टी से निर्मित लघु श्री गणेश प्रतिमा की स्थापना का प्रयास किया जाए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp