Amarkantak Express Fire: पहियों से उठता रहा धुआं, फिर भी सरपट दौड़ती रही ट्रेन, आग देखकर यात्रियों में मचा हड़कंप | Amarkantak Express Fire

Amarkantak Express Fire: पहियों से उठता रहा धुआं, फिर भी सरपट दौड़ती रही ट्रेन, आग देखकर यात्रियों में मचा हड़कंप

Amarkantak Express Fire: पहियों से उठता रहा धुआं, फिर भी सरपट दौड़ती रही ट्रेन, आग देखकर यात्रियों में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2024 / 09:20 AM IST, Published Date : July 11, 2024/9:20 am IST

भोपाल: Amarkantak Express Fire मध्यप्रदेश में अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। सरपट दौड़ती ट्रेन के एसी कोच लपटों से घिर गए। पहियों के पास लगी आग और उठा धुआं देखकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद ट्रेन को तुरंत रोककर आग पर काबू पाया गया।

Read More: Guruwar Ke Upay: गुरुवार के दिन करें ये खास उपाय, घर में बनी रहेगी सुख-शांति और समृद्धि, दूर होगी आर्थिक तंगी 

Amarkantak Express Fire मिली जानकारी के अनुसार, घटना मिसरोद और मंडीदीप स्टेशन के बीच हुआ। हालांकि इस हादसे में कोई जनहानी की खबर सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि ट्रेन के बी3 और बी4 कोच के नीचे पहियों से शुरू आग हुई थी। इससे धुआं उठा तो यात्री घबरा उठे। ट्रेन को रोककर फायर फाइटर से आग बुझाई गई। इसके बाद ट्रेन की अच्छे से जांच की गई। ट्रेन इसके बाद इटारसी के लिए रवाना की गई। आग की घटना के बाद रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए हैं। ट्रेन में सवार यात्रियों में से किसी एक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट में अपलोड कर दिया।

Read More: छत्तीसगढ़ को जल्द ही वापस मिलेगा ‘पावर सरप्लस स्टेट’ का दर्जा, मनोहर लाल संग मुलाकात पर बोले CM साय 

आपको बता दें कि भोपाल दुर्ग अमरकंटक एक्सप्रेस भोपाल से दुर्ग जा रही थी। तभी बुधवार शाम को रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से मंडीदीप स्टेशन के बीच यह हादसा हुआ। बता दें, अमरकंट एक्सप्रेस छत्तीसगढ़ के दुर्ग और मध्य प्रदेश के भोपाल के बीच चलती है। इसके दुर्ग और भोपाल के अलावा 27 हॉल्ट हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp