FIR lodged against Congress leaders in Indore

Indore Election Hindi News: इंदौर में कांग्रेस नेताओं पर दर्ज हुई FIR, भाजपा कार्यकर्ता से की थी मारपीट, पुलिस जांच में जुटी..

Indore Election Hindi News: FIR lodged against Congress leaders in Indore, BJP worker was assaulted, police engaged in investigation..

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 09:28 AM IST, Published Date : November 18, 2023/9:28 am IST

Indore Election Hindi News : इंदौर। शुक्रवार को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में शांतिपूर्ण तरीके से रिकॉर्ड मतदान हुआ। दोनों की राज्यों में 300 विस सीटों पर मतदान हुआ। छत्तीसगढ़ में पहले दूसरे चरण का तो एमपी में पहले चरण में ही मतदान खत्म हुआ। मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर प्रत्याशियों की किस्मत शुक्रवार को ईवीएम में पूरी कैद हो गई है। इस सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला अब 3 दिसबंर को होगा जिसका इंतजार एमपी की जनता को बेसब्री से है। बता दें कि इस बार एमपी में रिकॉर्ड मतदान हुआ और लोकतंत्र के पर्व को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिला।

read more : Bhopal Assembly Elections 2023 : राजधानी की सभी विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों की किस्मत हुई EVM में कैद, कड़ी सुरक्षा के बीच रखी सभी मशीनें, अब 3 दिसंबर को होगा सभी का भाग्य तय.. 

Indore Election Hindi News : बता दें कि मतदान के दौरान एमपी के कुछ इलाकों में उपद्रव देखने को भी मिला जिसके बाद कई प्रत्याशियों को नजरबंद कर दिया गया। वहीं इंदौर की विधानसभा चार में हुए हंगामे और मारपीट के मामले में एकलव्य गौड़ के बाद अब कांग्रेसियों पर भी केस दर्ज हो गया है।

Indore Election Hindi News : यहां की सिंधी कॉलोनी में दोपहर में कांग्रेसी और भाजपाई आमने-सामने हो गए थे। इसके बाद शाम को इंदौर-4 से विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ और उनके एक समर्थक के खिलाफ मारपीट और जाति सूचक शब्दों का उपयोग करने के आरोप में केस दर्ज हुआ। इसके बाद देर शाम इसी मामले में एक और FIR हुई है।

इन नेताओं पर हुआ मामला दर्ज

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा, शहराध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, कार्यवाहक अध्यक्षल गोलू अग्निहोत्री और कांग्रेस नेता गोपाल कोडवानी पर एफआईआर की गई है। उन पर आठ धाराओं में केस दर्ज हुआ है। यह सभी एकलव्य गौड़ और समर्थकों के साथ हुए विवाद के बाद जूनी थाने पर समर्थकों के साथ पहुंचे थे। पुलिस ने पहले गौड़ और उनके साथी पर केस दर्ज किया और अब कांग्रेसियों पर भी केस किया गया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें