Female Councillor Beat Officer in Amarwada

MP News : सरेआम चप्पल लेकर अफसर को मारने दौड़ी महिला पार्षद, इस बात से थी नाराज, इतने लोगों पर मामला दर्ज

सरेआम चप्पल लेकर अफसर को मारने दौड़ी महिला पार्षद, Female councilor openly ran to hit the officer with slippers

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 01:12 PM IST, Published Date : August 12, 2024/10:48 am IST

अजय द्विवेदी, छिंदवाड़ाः Female Councillor Beat Officer मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के अमरवाड़ा नगर पालिका परिषद की एक महिला पार्षद सैंडल लेकर मुख्य कार्यापालन अधिकारी को मारने दौड़ पड़ी। महिला पार्षद कार्यक्रम में नहीं बुलाने से नाराज थी। अधिकारी ने किसी तरह वहां से भाग कर खुद को बचाया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। सीएमओ की शिकायत पर 2 महिला पार्षदों सहित 9 पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read More : MP Weather Forecast: नदी-नालों में उफान के बीच आ गई अच्छी खबर, इतने दिनों तक नहीं होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान 

Female Councillor Beat Officer : MP News मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा नगर पालिका परिषद में लाड़ली बहना और पट्‌टा वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। महिला पार्षद को इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था। इसी कारण वह नाराज थी। शनिवार को ही देर रात दोनों महिला पार्षद और उनके पतियों समेत 9 लोगों पर केस दर्ज हुआ है। सीएमओ ने अपनी में बताया है कि उनके साथ चप्पलों से मारपीट की गई। जातिगत अपमान किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों पर सरकारी काम में बाधा और मारपीट में केस दर्ज किया गया है।

Read More : Morena News: जिले में तेज बारिश का कहर, कई इलाकों में धराशायी हुए मकान, सड़क पर रहने को मजबूर हुए ग्रामीण 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers