MP Crime News

MP Crime News: जंगल में मिला आरोपी पिता का शव, एक दिन पहले 2 साल की मासूम को उतारा था मौत के घाट

MP Crime News: जंगल में मिला आरोपी पिता का शव, एक दिन पहले 2 साल की मासूम को उतारा था मौत के घाट

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 01:32 PM IST, Published Date : October 24, 2024/1:32 pm IST

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां बेटी की हत्या के आरोपी पिता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ​ली है। आरोपी पिता की लाश जंगल में पेड़ से लटका मिला है। मौके पर ​पुलिस ने अब सुसाइड नोट भी बरामद कर ली है।

Read More: Maharashtra Election Update: चुनाव से पहले भाजपा को फिर लगा बड़ा झटका, पूर्व राज्यमंत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह 

जानकारी के अनुसार, घटना हंडया थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां बीते दिन पिता अपनी दोनों बेटी को डॉक्टर के पास जाने के लिए घर से बाइक लेकर निकला था। जिसके बाद जंगल में उनकी दो साल की बेटी का शव मिला था। उनके शव के पास हथोड़ी भी मिली है। वहीं दूसरी 5 साल की बेटी बेहोशी के हालत में मिली थी। इसके अलावा पिता लापता हो गया था।

Read More: दिवाली से ये लोग होंगे मालामाल, न्याय के देवता शनि देव की कृपा से कारोबार में होगा इजाफा

घटना की सूचना मिलते ही हंडिया थाना प्रभारी बल के साथ बुधवार की देर शाम पहुंचे। बालिका के शव का और घटनास्थल का मौका मुआयना कर पंचनामा बनाया। शव के पास हथोड़ी भी मिली है। बेहोश बच्ची को जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहा डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर भोपाल भिजवाया गया। जिसके बाद आज आरोपी पिता का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला।

Read More: CG Teacher Protest: छत्तीसगढ़ में शिक्षकों ने फिर खोला मोर्चा, 1.80 लाख टीचर आज हड़ताल पर, जानें क्या है उनकी मांगें 

एडिशनल एसपी ने बताया कि मंगलवार शाम 4 बजे प्रदीप कुल्हारे निवासी भंवरतलाव इलाज कराने डाक्टर के पास जाने का बोलकर मोटरसाइकिल से दोनों बेटियों के साथ घर से निकला था। देर शाम जब वो वापस नहीं आया तो परिजनों ने रिश्तेदारों में आसपास पता किया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। बुधवार की शाम भवरतलाब और हीरापुर के बीच जंगल में मोटरसाइकिल मिली। शिया मृत मिली। सिर पर चोट के निशान थे। ऐसा लग रहा है कि किसी ने हथौड़ी से वार कर उसकी हत्या की हो। घटना के बाद आसपास सनसनी फैल गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो