Harda Pataka Factory Blast Video

Harda Pataka Factory Blast Video : पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट का एक्सक्लूसिव वीडियो आया सामने, देखकर दहल जाएगा आपका दिल

Harda Pataka Factory Blast Video : मध्य प्रदेश के हरदा जिले के बैरागढ़ स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट का एक और वीडियो सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 11:35 PM IST, Published Date : February 7, 2024/11:35 pm IST

हरदा : Harda Pataka Factory Blast Video :  मध्य प्रदेश के हरदा जिले के बैरागढ़ स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो घटना के कुछ ही समय के बाद का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Harda Fire Factory Blast : हरदा का जख्म.. सियासत का नमक! हादसे पर विपक्ष हमलावर 

मंगलवार सुबह हुआ था हादसा

Harda Pataka Factory Blast Video : बता दें कि कल मंगलवार की सुबह पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ। ये धमाका इतना तेज था कि पूरे शहर में इसकी आवाज सुनाई दी। धमाके की वजह से सड़क पर चल रहे कई राहगीर वाहन समेत दूर उछल गए। इसके बाद भी कई धमाके हुए और आग की लपटें और धुएं का गुबार दूर से देखा जा सकता था। एक बाद एक धमाकों से करीब 60 घरों में आग लग गई।

यह भी पढ़ें : PSC घोटाला मामले में EOW ने दर्ज की एक और एफआईआर, इन लोगों को बनाया आरोपी 

अब तक 14 लोगों की मौत

Harda Pataka Factory Blast Video : हादसे में 14 लोगों की मौत हुई वहीं, 124 लोग घायल हुए हैं। अधिकारियों के मुताबिक, ये फैक्ट्री 40 साल से चल रही थी। फैक्ट्री में 1300 लोग रजिस्टर होने की बात सामने आई है। मंगलवार को सैलरी का दिन होने की वजह से अधिकतर कर्मचारी फैक्ट्री पहुंचे थे। इसलिए हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp