Raid on Private Bungalow: प्राइवेट बंगले पर आबकारी की रेड, 40 कपल इस हाल में पकड़ाए |

Raid on Private Bungalow: प्राइवेट बंगले पर आबकारी की रेड, 40 कपल इस हाल में पकड़ाए

40 couples caught in this situation: वीर विला में आबकारी की रेड हुई है, 10000 स्क्वायर फीट के प्राइवेट बंगले पर आबकारी की रेड हुई है, IND vs PAK मैच देखने 40 कपल पहुंचे थे।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 11:54 PM IST, Published Date : October 14, 2023/11:54 pm IST

Excise raid on private bungalow

भोपाल। आबकारी विभाग की टीम ने आज होटल ढाबों पर दबिश देकर बड़ी कार्रवाई की है। एयरपोर्ट रोड पर स्थित वीर विला में बिना लायसेंस के मदिरा बेचते और पीते 20 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। बताया जा रहा है कि भारत पाकिस्तान मैच के लिये अमित अरोड़ा ने पार्टी आयोजित की थी। मालिक के ख़िलाफ़ धारा 34(1) आबकारी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Katni News: टेंट-डीजे वालों को लगातार परेशान कर रही है प्रशासन, व्यवसायियों ने खोला मोर्चा, की ये मांग

वीर विला में आबकारी की रेड हुई है, 10000 स्क्वायर फीट के प्राइवेट बंगले पर आबकारी की रेड हुई है, IND vs PAK मैच देखने 40 कपल पहुंचे थे। प्राइवेट प्रॉपर्टी में शराब की महफिल जमाई थी, आबकारी विभाग की रेड पड़ी तो भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की गई है। वहीं आवासीय क्षेत्र में व्यावसायिक उपयोग किया जा रहा था। बता दें कि आचार संहिता के दौरान आबकारी की रेड पड़ी है, वीर विला के मालिक अमित अरोड़ा पर मामला दर्ज है।

ये भी पढ़ें: CG Vidhansabha Chunav 2023: ‘झीरम’ का बहाना..CM का निशाना! क्या नक्सलियों से सांठ गांठ का मुद्दा चुनाव में असर डालेगा?