During cleaning, a bullet suddenly fired from the gun

Gwalior News : सफाई के दौरान बंदूक से अचानक चली गोली, पुलिसकर्मी के बेटे की हुई मौत, घर में पसरा मातम

Gwalior News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लाइसेंसी बंदूक को साफ करते समय अचानक चली बंदूक की गोली पुलिसकर्मी के बेटे के सीने मे जा लगी।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2024 / 07:41 PM IST, Published Date : October 5, 2024/7:41 pm IST

ग्वालियर : Gwalior News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लाइसेंसी बंदूक को साफ करते समय अचानक चली बंदूक की गोली पुलिसकर्मी के बेटे के सीने मे जा लगी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज को सुनते ही परिजन दौड़ते हुए उसके पास पहुंचे उसे खून से लथपथ देख अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने भी मृत घोषित कर दिया। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के भगवंत कॉलोनी की है। वहीं पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को जप्त कर घटना को लेकर जहां शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : नवरात्रि के चौथे दिन खुलेगा इन 5 राशि के जातकों के किस्मत का ताला, मां कुष्मांडा की कृपा से मिलेगी हर काम में तरक्की 

क्या है पूरा मामला

Gwalior News : दरअसल, थाटीपुर थाना क्षेत्र भगवंत कॉलोनी में रहने वाले रामवीर सिंह तोमर पुलिस विभाग में बतौर प्रधान आरक्षक के पद पर अजाक थाने में पदस्थ हैं। परिवार में उनके बच्चे व पत्नी साथ में रहते हैं। उनका बड़ा बेटा 28 साल का कुलदीप सिंह तोमर अभी अविवाहित था और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था। आज वह दशहरा से पहले पिता की 315 बोर की लाइसेंसी राइफल की साफ सफाई कर रहा था। जब वह सफाई कर रहा था तो वहां कोई नहीं था। अचानक कुलदीप के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज आते ही परिजन कमरे की तरफ भागे। जब परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि कुलदीप कमरे में जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसके सीने में एक गोली लगी हुई थी। जिसे देख परिजनों से जयारोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसकी नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। साथ ही गन शॉट होने पर मामले की सूचना पुलिस को दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम भेज दिया और फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां घटना स्थल से लाइसेंसी बंदूक को जप्त किया और जांच पड़ताल की तो प्रथम दृश्य मामला हादसा नजर आया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया है और घटना को लेकर बारीकी से जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Rhea Chakraborty In HIBOX Scam: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने इस मामले में भेजा नोटिस, पहले भी जा चुकी है जेल 

ASP ग्वालियर ने दी जानकारी

Gwalior News : इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए ASP ग्वालियर निरजंन शर्मा ने कहा कि, लाइसेंसी बंदूक को साफ करते समय अचानक चली बंदूक की गोली पुलिसकर्मी के बेटे के सीने मे जा लगी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज को सुनते ही परिजन दौड़ते हुए उसके पास पहुंचे उसे खून से लथपथ देख अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने भी मृत घोषित कर दिया। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के भगवंत कॉलोनी की है। वहीं पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को जप्त कर घटना को लेकर जहां शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp