BJP leader Hemant Lodhi Video

BJP leader Hemant Lodhi Video : पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह लोधी के भाई की दबंगई.. नशे में धुत होकर पुलिस थाना की बिल्डिंग तोड़ने का किया प्रयास, अधिकारी को दी धमकी, देखें वीडियो

BJP leader Hemant Lodhi Video : पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह लोधी के भाई की दबंगई.. नेश में धुत होकर पुलिस थाना की बिल्डिंग तोड़ने का किया प्रयास, अधिकारी को दी धमकी, देखें वीडियो

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Kumar Goutam

Modified Date:  October 26, 2024 / 03:30 PM IST, Published Date : October 26, 2024/3:23 pm IST

BJP leader Hemant Lodhi Video  : दमोह। मध्यप्रदेश के नेताओं के कई वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के बेटे का भी कुछ दिन पहले वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह महिला पुलिस अधिकारी को धमकाते और उसके चेहरे पर सिगरेट का धुंआ छोड़ते नजर आए थे। अब एक और बीजेपी नेता का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो दमोह की हिंडोरिया नगर पालिका के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह लोधी के बड़े भाई का है।

read more : Who is Lady Don Anu Dhankar? : कौन है लेडी डॉन अनु धनखड़? दिल्ली पुलिस ने नेपाल से किया गिरफ्तार, बर्गर किंग हत्याकांड की है मास्टरमाइंड 

दरअसल, इस वीडियो में बड़ा मलहरा से पूर्व बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह लोधी के भाई हिंडोरिया नगर पालिका के अध्यक्ष हेमंत सिंह उर्फ मुन्ना भैया नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं हेमंत सिंह लोधी पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। अब हालही में इन्होंने एक नया कांड कर दिया है।

 

नगर पंचायत अध्यक्ष हेमेंद्र सिंह लोधी लगभग एक दर्जन सफाई कर्मियों को हथोड़ा और सबल के साथ लेकर आज सुबह लगभग 7:00 बजे पुलिस थाना हिंडोरिया पहुंचे। जहां पुलिस थाना बिल्डिंग को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास। किया ज्ञात हो की घटना के बाद कुछ लोग नशे में थे। हिंडोलिया नगर में घटना को लेकर तनाव व्याप्त है। इस घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए हैं साथ ही अन्य पुलिस थानों से पुलिस बल बुला लिया है।

उपतहसील को तोड़ने पहुंचे बीजेपी नेता

बता दें कि आज फिर बीजेपी नेता हेमंत सिंह ने हिंडोरिया उपतहसील की बिल्डिंग गिराने के लिए पहुंचे। जहां वे नशे में धुत होकर अधिकारियों से अभद्र व्यवहार करने लगे। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। जहां हेमंत सिंह अधिकारी को धमकाते और उनको मारने की लिए दौड़ते नजर आ रहे हैं।​ जिसके बाद अधिकारी अपनी जान बचाते हुए उनसे दूर चले गए।

पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह लोधी और सांसद राहुल सिंह के भाई है हेमंत लोधी

बता दें कि हेमंत लोधी बड़ा मलहरा से बीजेपी पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी और दमोह बीजेपी सांसद राहुल सिंह लोधी के बड़े भाई हैं। जो खुद एक बीजेपी नेता हैं। हेमंत लोधी हिंडोरिया नगर पालिका के अध्यक्ष हैं। इन पर पार्षद खरीदने का भी पहले आरोप लग चुका है। तो वहीं विधानसभा चुनाव के समय प्रद्युम्न सिंह लोधी का विरोध भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बड़ा मलहरा में किया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो