Couple dies in road accident in Vidisha

Vidisha Accident News: बीवी को स्कूटी चलाना सीखा रहा था पति.. ओवरब्रिज से जा टकराये.. दोनों की दर्दनाक मौत

यह ठोकर इतनी भीषण थी कि स्कूटी सीख रही पत्नी और पीछे सवार पति की मौत हो गई। दोंनो को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने परीक्षण उपरान्त दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 11:53 PM IST, Published Date : September 16, 2024/11:53 pm IST

Couple dies in road accident in Vidisha : विदिशा: जिले में सामने आये एक सड़क हादसे ने हर किसी को हैरान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक़ पति अपनी पत्नी को स्कूटी चलाना सीखा रहा था। इसी दौरान उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से जा टकराई। यह ठोकर इतनी भीषण थी कि स्कूटी सीख रही पत्नी और पीछे सवार पति की मौत हो गई। दोंनो को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने परीक्षण उपरान्त दोनों को मृत घोषित कर दिया।

#BigPicturewithRKM: इस्तीफे के ऐलान से जनता का कितना सरोकार या सिर्फ पॉलिटिकल स्टंट?.. आखिर किन वजहों से केजरीवाल ने किया पद छोड़ने का फैसला?.. देखें बिग पिक्चर

Couple dies in road accident in Vidisha : अचानक हुए इस हादसे और दो-दो मौतों से परिवार और पूरे इलाके में शोक का माहौल हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को पीएम के लिए रवाना कर दिया हैं। हादसा कैसे और किन परिस्थियों में हुआ इसकी बारीकी से जाँच की जा रही है।

श्योपुर में 3 की मौत

इसी तरह के एक हादसे में तीन बाइक सवारों की भी दर्दनाक मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ एक ही बाइक पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान ललितपुरा पुलिया के पास एक तेज रफ्तार बस ने उन्हें अपनी चपेट में लिया। इस हादसे में तीनों ही बाइक सवारों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची बड़ौदा पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है। हादसे की वजहों की जाँच की जा रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers