बैंक लोन चुकाने के लिए पैसे देकर पार्षद ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध, दुष्कर्म का मामला दर्ज |

बैंक लोन चुकाने के लिए पैसे देकर पार्षद ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध, दुष्कर्म का मामला दर्ज

Councillor raped girl :

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 06:09 PM IST, Published Date : July 24, 2024/6:09 pm IST

इंदौर : BJP Councillor raped girl इंदौर में एक भाजपा पार्षद पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि पार्षद की युवती से 2023 में मुलाकात हुई थी। इस समय महिला को लोन चुकाने के लिए पैसों की आवश्यकता थी। जिसके बाद पार्षद नितिन शर्मा ने पीड़ित युवती को नौकरी दी थी।

पार्षद पर आरोप है कि पीड़िता का बैंक लोन चुकाने के लिए पैसे देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया था। फिलहाल शिकायत के बाद द्वारकापुरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

read more: Traffic Rules In India: बिना हेलमेट बाइक चला सकते हैं ये लोग, देखकर भी नहीं पकड़ती ट्रैफिक पुलिस, जानें क्या है इसका कारण

BJP Councillor raped girl आपको बता दें कि किसी की मजबूरी का फायदा उठाकर इस तरह की वारदात को अंजाम देने की इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं। लेकिन यदि किसी जनप्रतिनिधि द्वारा इस तरह के कृत्य किए जाते हैं तो​ निश्चति रूप से यह समाज को सोचने के लिए मजबूर करती है कि आखिर हमने किस तरह का अपना जनप्रतिनिधि चुना है। और पार्टी को भी सोचना पड़ेगा कि हमने कैसे कैसे लोगों को अपनी पार्टी में रखा है। फिलहाल मामला जांच के बाद ही सामने आएगा कि हकीकत क्या है।

read more:  जुबिन हमारी मदद कर रहे, श्रीलंका को भारतीय खिलाड़ियों के संन्यास का फायदा उठाना चाहिए: जयसूर्या