Sagar Anjana Death Latest Update

Sagar Anjana Death Latest Update : सीएम मोहन यादव ने मृतका अंजना अहिरवार के परिजनों से की मुलाकात, आर्थिक सहायता देने का किया ऐलान

Sagar Anjana Death Latest Update : सीएम मोहन यादव ने अंजना के परिजनों को 8 लाख 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।

Edited By :   |  

Reported By: Vivek Pataiya

Modified Date:  May 29, 2024 / 02:28 PM IST, Published Date : May 29, 2024/2:24 pm IST

Sagar Anjana Death Latest Update : सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में बीते साल अगस्त में एक दलित युवक को उत्पीड़न के एक मामले में समझौता करने के लिए दबाव डालने वाले दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला था। मृतक युवक की बहन अंजना अहिरवार ने इस मामले में पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था। बीते रविवार को अपने चाचा का शव ले जाते हुए एम्बुलेंस से गिरने पर उसकी भी मौत हो गई। अब इस मामले पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। तो वहीं प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की।

read more : Police Station Me Hungama : होटल संचालक की मौत के बाद परिजनों का प्रदर्शन, शव रखकर किया थाने का घेराव, लगाए ऐसे आरोप 

Sagar Anjana Death Latest Update : बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 29 मई को सागर के बड़ोदिया नोनागिरी गांव पहुंचे। उन्होंने यहां मृतका अंजना अहिरवार के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने अंजना के परिजनों को 8 लाख 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि बड़ोदिया नोनागिर में पुलिस चौकी खोली जाएगी। भविष्य में इस तरीके की घटनाएं न हों इसका इंतजाम करेंगे। दुख की घड़ी में मैं और सरकार पीड़ित परिवार के साथ हैं। बता दें, मृतका अंजना के परिजनों को 4 लाख रुपये की तात्कालिक आर्थिक सहायता दे दी गई है। शेष राशि चालान प्रस्तुत होने पर दी जाएगी।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंजना के चाचा राजेंद्र अहिरवार की शनिवार रात कुछ लोगों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। एएसपी लोकेश सिन्हा ने मीडिया को बताया कि 24 वर्षीय राजेंद्र अहिरवार की खुरई पुलिस थाने के अंतर्गत दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी, जिसमें घायल होने की वजह से उसकी मौत हो गई।

 

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp