CM Dr Mohan Yadav's big attack on Rahul Gandhi

सीएम डॉक्टर मोहन यादव का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- फिर कांग्रेस की देश तथा आरक्षण विरोधी मानसिकता उजागर

CM Dr Mohan Yadav's big attack on Rahul Gandhi: मोहन यादव ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है कि 'राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी की देश तथा आरक्षण विरोधी मानसिकता एक बार पुनः उजागर हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 10:42 PM IST, Published Date : September 11, 2024/10:42 pm IST

भोपाल: CM Dr Mohan Yadav’s big attack on Rahul Gandhi, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर देश विरोधी बयानों के लिए जमकर हमला बोला है। डॉक्टर मोहन यादव ने देश के गृहमंत्री अमित शाह के एक्स पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी की देश तथा आरक्षण विरोधी मानसिकता एक बार पुनः उजागर हो गई है।

मोहन यादव ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है कि ‘राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी की देश तथा आरक्षण विरोधी मानसिकता एक बार पुनः उजागर हो गई है। यह कोई पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने विदेश में जाकर भारत के लोकतंत्र का अपमान किया हो। आरक्षण पर राजनीति करने वाली कांग्रेस की कुंठित मानसिकता अब सबके सामने है।

एक ओर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत वैश्विक शक्ति के रूप में प्रतिष्ठित हो रहा है, वहीं राहुल गांधी द्वारा अपने ही देश के खिलाफ विदेशी धरती पर बोलना राष्ट्र विरोधी शक्तियों के एजेंडा को बढ़ावा देता है।

read more: Loudspeaker Switched Off Before Namaz: मोहम्मद यूनुस सरकार ने सुनाया तालिबानी फरमान, अजान और नमाज से 5 मिनट पहले बंद होंगे लाउडस्पीकर

भारत को धर्म और जातियों के आधार पर बांटने वाली कांग्रेस का आरक्षण विरोधी एजेंडे का समर्थन करना भारत के संविधान का अपमान है। राहुल गांधी भारत की संवैधानिक व्यवस्थाओं का सम्मान करना कभी नहीं सीख सकते, उनकी इस सोच को देश कभी माफ नहीं करेगा।

वहीं अमित शाह ने अपने एक्स पोस्ट पर लिखा है​ कि ”देश को बांटने की साजिश करने वाली ताकतों के साथ खड़े होना और देश विरोधी बयान देना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई है। चाहे वह जम्मू-कश्मीर में जेकेएनसी के देश विरोधी और आरक्षण विरोधी एजेंडे का समर्थन करना हो या विदेशी मंचों पर भारत विरोधी बयान देना हो, राहुल गांधी ने हमेशा देश की सुरक्षा को खतरे में डाला है और भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

read more:  Chhattisgarh News : प्रदेश में DJ लगाने वाली गाड़ियों का परमिट होगा निरस्त, राज्य सरकार ने जारी की नई गाइड लाइन

राहुल गांधी के बयान से कांग्रेस की क्षेत्रवाद, धर्म और भाषाई मतभेदों के आधार पर दरार पैदा करने की राजनीति उजागर होती है। देश में आरक्षण खत्म करने की बात कहकर राहुल गांधी ने एक बार फिर कांग्रेस के आरक्षण विरोधी चेहरे को सामने ला दिया है। उनके मन में जो विचार थे, वे आखिरकार शब्दों के रूप में सामने आ ही गए। मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि जब तक भाजपा है, तब तक न तो कोई आरक्षण खत्म कर सकता है और न ही कोई देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर सकता है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp