Dhirendra Shastri Ke Bhai Par Arop

Dhirendra Shastri Ke Bhai Par Arop : महिला ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर लगाया गंभीर आरोप, ऐसे काम करने के लिए मांगे थे लाखों रुपए

Dhirendra Shastri Ke Bhai Par Arop : बागेश्वर महाराज के चचेरा भाई दीपेंद्र महाराज पर महिला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 01:52 PM IST, Published Date : June 24, 2024/1:52 pm IST

Dhirendra Shastri Ke Bhai Par Arop : छतरपुर। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। उनके भाई शालिग्राम पर आए दिन आरोप लगते रहते हैं तो अब उनके चचरे भाई पर भी एक बड़ा आरोप लगा है। ये आरोप राजस्थान की रहने वाली एक महिला ने लगाया है। दरअसल, बागेश्वर महाराज के चचेरा भाई दीपेंद्र महाराज पर महिला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

read more : Aaj Ka Current Affairs 24 June 2024 : यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स, कंपटीशन एग्जाम में आएगा काम

महिला ने एसपी को दिया आवेदन

Dhirendra Shastri Ke Bhai Par Arop : एसपी के नाम दिए आवेदन में महिला ने आरोप लगाया है कि तीन हजार रुपये स्वेयर फीट के हिसाब से उसे धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई दीपेंद्र गर्ग ने उसे प्लाट दिलवाया था। प्लाट की रजिस्ट्री तो करा दी गई लेकिन प्लाट का पता नहीं है। उसे प्लाट का कब्जा नहीं मिल सका है। जिसे लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला?

महिला का कहना है कि पिछले साल जुलाई में वे बागेश्वर धाम में दर्शन करने के लिए गई थीं। इस दौरान उन्होंने आसपास के लोगों से जमीन खरीदने के लिए रेट के बारे में जानकारी ली थी। उनका दावा है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई दीपेंद्र गर्ग और उनके मुनीम नरेंद्र शर्मा, ऋषि चौरसिया, और गौरीशंकर चौरसिया से मुलाकात हुई थी।

उनके अनुसार, दीपेंद्र गर्ग ने उन्हें 1500 वर्ग फीट का प्लॉट दिखाया था, जिसकी कीमत 45 लाख रुपए तय की गई थी। उनका आरोप है कि दीपेंद्र गर्ग और उनके साथी फर्जी रजिस्ट्री करके 55 लाख रुपए का धोखाधड़ी साथी ने उसे प्लॉट की रेजिस्ट्री दिखाई।

पुलिस ने बताया कि महिला ने इस मामले में एसपी अगम जैन को लिखित शिकायत दी है। बमीठा थाना प्रभारी पुष्पक शर्मा ने बताया कि शिकायती आवेदन रविवार, 23 जून को आया था। उन्होंने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया है और जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp