Pandit Dhirendra Krishna Ki Nashakhori Ke Khilaf Sapath

Dhirendra Krishna Shastri Ki Sapath : पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने उठाया नया बीड़ा.. अब अवैध शराब बेचने वालों की खैर नहीं, नशाखोरी के खिलाफ ली ऐसी शपथ

Dhirendra Krishna Shastri Ki Sapath : नशाखोरी के खिलाफ बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ी पहल की है।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 12:42 PM IST, Published Date : October 18, 2024/12:40 pm IST

छतरपुर। Dhirendra Krishna Shastri Ki Sapath : नशाखोरी के खिलाफ बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने बड़ी पहल की है। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) में आसपास के गांव के लोगों से भेंट करने उन्होंने दशहरा मिलन कार्यक्रम रखा। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सभी को नशा न करने और नशीले पदार्थ न बेचने की शपथ दिलाई। आसपास के दर्जनों गांव के लोगों ने शपथ लेते हुए कहा कि न तो वह स्वयं नशा करेंगे और न ही किसी को करने देंगे। जो व्यक्ति गांव में नशाखोरी करेगा एवं नशीले पदार्थ बेचेगा उसका सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा।

read more : Dulha-Dulhan Suhagrat Live Video : सुहागरात पर दुल्हे ने चलाया लाइव वीडियो.. कैमरे के सामने ही दुल्हन के इस अंग पर कर दिया Kiss, फिर बोली- ‘चलो कुछ नया करते हैं’ 

 

Dhirendra Krishna Shastri Ki Sapath : पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) की इस पहल से यदि ग्रामीण सच्चे रूप से जुड़ते हैं तो यह पहल मील का पत्थर साबित होगी। उल्लेखनीय है कि बागेश्वर धाम के आसपास के गांव में बिकने वाली अवैध शराब को खत्म करने के प्रयास किए जा रहे हैं। बागेश्वर धाम में अवैध शराब की बिक्री पर सख्ती बरती जा रही है लेकिन आसपास के गांव में अभी जमकर शराबखोरी हो रही है।

 

ग्रामीण अपनी शपथ की रक्षा के लिए नशाखोरी से दूर रहेंगे तो उनके जीवन में भी एक बड़ा बदलाव आएगा,इस दौरान अगर कोई ग्रामीण व्यक्ति शराब बेचता है तो गांव समाज के लोग उसको किसी भी मंगल कार्य में नहीं बुलायेगे,और उस व्यक्ति पर अर्थ दंड भी लगाया जाएगा,सभी ग्रामीण व्यक्तियो ने शपथ ली।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp