Chhatarpur City Kotwali Case Update

Chhatarpur City Kotwali Case Update: 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी शहजाद अली, मेडिकल चेकअप के लिए लाया गया अस्पताल

Chhatarpur City Kotwali Case Update: 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी शहजाद अली, मेडिकल चेकअप के लिए लाया गया अस्पताल

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : August 27, 2024/7:43 pm IST

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर में कोतवाली थाने पर हुए पथराव मामले में मुख्य आरोपी शहजाद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अब कोर्ट ने हाजी शहजाद को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। फिलाहल पुलिस आरोपी शहजाद को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल लेकर पहुंची हुई है।

Read More: Unified Pension Scheme Rules: UPS चुनते समय इन बातों का रखें विशेष ध्यान, वरना पड़ सकते हैं लेने के देने! 

बता दें कि शहजाद अली कोतवाली में पथराव का मुख्य आरोपी है। बीते दिनों आरोपी के आलीशान घर पर बुलडोजर कार्रवाई की गई थी। दरअसल, 21 अगस्त को मुस्लिम समुदाय के लोग सिटी कोतवाली थाने में आवेदन देने पहुंचे थे, तभी कुछ उपद्रवियों ने पुलिसवालों पर पथराव करते हुए हमला कर दिया था। पत्थरबाजी में थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर 46 आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज और 150 अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।

Read More: Reliance Jio New Recharge Plan: जियो यूजर्स की मौज ही मौज… लॉन्च हुआ नया प्लान, मिलेगा 13 OTT ऐप्स का फ्री एक्सेस 

FIR में कांग्रेस नेता शहजाद अली को मुख्य आरोपी बनाया गया है। इस घटना के बाद सीएम मोहन यादव ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस ने आरोपियों की पहचान की गई और मुख्य आरोपी शहजाद का करीब 10 करोड़ का बंगला ढहा दिया गया था। अब पुलिस ने फरार मुख्य आरोपी शहजाद अली पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers