महिला-बच्चे के साथ मारपीट मामले में TI अरुणा वाहने पर मामला दर्ज, थाने में धरने पर बैठे थे जीतू पटवारी |

महिला-बच्चे के साथ मारपीट मामले में TI अरुणा वाहने पर मामला दर्ज, थाने में धरने पर बैठे थे जीतू पटवारी

Case registered against TI Aruna Vahane:

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2024 / 11:20 PM IST, Published Date : August 29, 2024/11:20 pm IST

कटनी: Case registered against TI Aruna Vahane कटनी में महिला और एक बच्चे के साथ थाने में मारपीट के मामले में निलंबित लेडी TI अरुणा वाहने पर रंगनाथ थाने में मामला दर्ज किया गया है। यहां पर 4 घंटे से कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी थाने में धरना देकर बैठे थे। FIR दर्ज होने के बाद जीतू पटवारी थाने से बाहर आए है।

आपको बता दें कि पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जीतू पटवारी कटनी पहुंचे थे। जीतू पटवारी के साथ कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

read more: आईएईए ने कहा, ईरान का समृद्ध यूरेनियम भंडार लगभग अस्त्र-श्रेणी स्तर तक पहुंचा

इसके पहले PCC चीफ जीतू पटवारी कटनी पहुंचे थे। पीड़ित महिला और नाबालिग बच्चे से चर्चा की थी। दोनों को FIR के लिए रंगनाथ थाना लेकर पहुंचे । जीतू पटवारी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान आसपास थाने के पुलिस भी रंगनाथ थाना पहुंचे।

महिला और बच्चे के साथ रंगनाथ थाना पहुंचे जीतू पटवारी FIR दर्ज कराने के लिए अड़े हुए थे। FIR दर्ज नहीं होने पर थाने में ही धरने देने की चेतावनी दी। उनके साथ MLA लखन घनघोरिया समेत कई कार्यकर्ता साथ में मौजूद रहे।

read more: Pakistan Invited PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला पाकिस्तान का आमंत्रण.. जानें क्यों भेजा पाक पीएम शाहबाज ने न्यौता

जीतू पटवारी FIR नहीं होने पर थाने के अंदर बैठ गए थे। GRP थाने के बाहर कांग्रेसी नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे थे। जीतू पटवारी के साथ पीड़ित महिला और नाबालिग भी बैठे थे। रंगनाथ थाने के एक और मामले पर भी FIR कराने पर अड़े थे। रंगनाथ थाना क्षेत्र में राकेश उर्फ रक्कू की जेल में मौत हुई थी, परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो