Ragging of Students

Ragging of Students : छात्रों के साथ रैगिंग का मामला..! स्कूल में सीनियर्स करवाते थे ऐसा काम, शरीर पर मिले चोट के निशान

Ragging of Students : नवोदय विद्यालय में पढ़ने गए श्योपुर नवोदय विद्यालय के 16 छात्रों के साथ रैंगिंग का मामला सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Swadesh Bhardawaj

Modified Date:  September 6, 2024 / 05:01 PM IST, Published Date : September 6, 2024/5:00 pm IST

श्योपुर। Ragging of Students : माइग्रेशन कार्यक्रम के तहत उड़ीसा के मलकानगिरी स्थिति नवोदय विद्यालय में पढ़ने गए श्योपुर नवोदय विद्यालय के 16 छात्रों के साथ रैंगिंग का मामला सामने आया है। मलकानगिरी में सीनियर छात्रों द्वारा मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए 16 छात्रों के अभिभावकों ने बीते रोज जहां नवोदय विद्यालय श्योपुर के प्राचार्य को अवगत कराया। वहीं गुरुवार को कलेक्टर से मिलकर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

read more : UP Road Accident News : भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत, 3 की हालत गंभीर 

Ragging of Students : अभिभावकों ने कलेक्टर लोकेश जांगिड़ को बताया कि श्योपुर नवोदय विद्यालय के 16 बच्चे माइग्रेशन कार्यक्रम के तहत मलकानगिरी नवोदय विद्यालय में भेजे गए हैं। लेकिन वहां कक्षा 11वीं के सीनियर छात्रों द्वारा हमारे बच्चों के साथ रैंगिंग की जा रही है और उन्हें परेशान किया जा रहा है। इस संबंध में अभिभावकों ने अपने बच्चों के चोट वाले फोटो भी कलेक्टर को दिखाए। अभिभावकों का कहना है कि पिछले कई दिनों ये स्थिति बन रही है जिसके चलते एक छात्र को श्योपुर लौट आया है।

इस मामले में नवोदय विद्यालय श्योपुर के प्राचार्य केके कटियार भी पूर्व में मलकानगिरी प्राचार्य को पत्र लिख चुके हैं। अभिभावकों की शिकायत पर मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर लोकेश जांगिड़ ने तत्काल मलकानगिरी उड़ीसाद्ध के कलेक्टर आशीष ईश्वर पाटिल से फोन पर बात की और इस संबंध में अवगत कराया। जिस पर उन्होंने आश्वस्त किया है कि इस मामले को देखेंगे और स्वयं भी वे विद्यालय का विजिट कर बच्चों से बात करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp