bus full of passengers collided with a standing container In Sagar

Bus Accident In Sagar : यात्रियों से भरी बस ने खड़े कंटेनर को मारी टक्कर, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल, कई गंभीर

Bus Accident In Sagar : मध्य प्रदेश के सागर जिले के महाराजपुर थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 44 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : October 27, 2024/3:19 pm IST

शिवम दत्त शर्मा की रिपोर्ट… 

सागर : Bus Accident In Sagar : मध्य प्रदेश के सागर जिले के महाराजपुर थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 44 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक यात्री बस ने खड़े कंटेनर मे टक्कर मार दी। हादसे मे एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए है। जहां घायलों को 108 एंबुलेंस और डायल हंड्रेड की मदद से देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : Ekta Gupta Murder Case Latest News: कारोबारी की पत्नी की हत्या कर कलेक्ट्रेट परिसर में दफना दी लाश, सिर्फ इस वजह से महिला को उतारा था मौत के घाट

ऐसे हुआ हादसा

Bus Accident In Sagar : मिली जानकारी के अनुसार, कि महाराजपुर थाना के ग्राम सगरा के पास सागर से नरसिंहपुर की तरफ जा रही बरकोटी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 15 पीए 0225 ने खड़े कंटेनर मे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हुआ है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला। जहां डायल हंड्रेड और 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को देवरी अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रिफर किया गया है। बस मे सवार नारायण साहू ने बताया कि, हादसा कैसे हुआ पता नहीं एक दम जोर का झटका लगा था और देखा कि बस ने खडे कंटेनर मे टक्कर मार दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp