Big action in cow slaughter case, orders to send 2 accused to jail under NSA

Cow Slaughter Case : गौवंश हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, 2 आरोपियों को NSA के तहत जेल भेजने के आदेश

Cow Slaughter Case : पुलिस ने सिवनी में 50 से ज्यादा गायों के शव मिलने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 11:14 AM IST, Published Date : June 22, 2024/11:11 am IST

सिवनी : Cow Slaughter Case : मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से एक बड़ी खबर आई थी। यहां बुधवार को 50 से ज्यादा गायों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। ये शव धूमा और घंसौर इलाके में मिले हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन जांच में जुट गई। कलेक्टर और एसपी खुद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अब दोनों आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें NSA के तहत जेल भेजने के आदेश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Bihar TET Exam Postponed : शिक्षक भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को बड़ा झटका! बिहार TET की परीक्षा टली, जानें अब कब होगा एग्जाम 

कलेक्टर ने दिए आदेश

Cow Slaughter Case :  मिली जानकारी के अनुसार, जिला कलेक्टर क्षितिज सिंघल ने वाहिद और शादाब खान को NSA के तहत जेल भेजने के आदेश दिए हैं। पलारी थाना अंतर्गत गवारी चौकी को कलेक्टर ने आदेश दिए हैं। बता दें कि, बुधवार को सिवनी जिले के धूमा और घंसौर क्षेत्र में नदी और तालाब के किनारे करीब 50 से ज्यादा गायों के कटे हुए शव पाए गए थे। आशंका जताई जा रही थी कि गायों का गला काटकर हत्या की गई है। वहीं, एक बैल का शव मौके पर मिला था। शव देखने के बाद आसपास के गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर-एसपी सहित पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp