E-Rickshaw Stunt Video Viral: राजधानी में नहीं थम रही स्टंटबाजी, दो पहिए पर चलाया ई-रिक्शा, वीडियो देख अटक जाएगी सांसें |E-Rickshaw Stunt Video Viral

E-Rickshaw Stunt Video Viral: राजधानी में नहीं थम रही स्टंटबाजी, दो पहिए पर चलाया ई-रिक्शा, वीडियो देख अटक जाएगी सांसें

E-Rickshaw Stunt Video Viral: राजधानी में नहीं थम रही स्टंटबाजी, दो पहिए पर चलाया ई-रिक्शा, वीडियो देख अटक जाएगी सांसें

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 02:57 PM IST, Published Date : June 26, 2024/2:56 pm IST

E-Rickshaw Stunt Video Viral: भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्टंट बाजी रूकने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन इन स्टंटबाजों के वीडियो सामने आने लगे हैं। एक तरफ जहां पहले बाइक और कार पर स्टंट किए जाने के वीडियो देखने को मिल रहे थे तो अब ई रिक्शा चालक भी इस तरह की हरकते करने लगे हैं। बता दें कि ई-रिक्शा चालक लगातार शहरों में स्टंट बाजी कर रहे हैं। एक ऐसा ही ताजा वीडियो सामने आया है।

Read More: Maruti Suzuki Jimny Discount: तुरंत लपक लो ऑफर..! मारुति सुजुकी इस SUV पर पर दे रही 1.5 लाख रुपये की भारी छूट 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हमीदिया रोड पर ई रिक्शा चालक कैसे दो पहिए पर स्टंट कर रहे हैं। ये न केवल अपने बल्कि अपने साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहे हैं। लड़के खतरनाक स्टंट कर रहे थे, तभी पीछे बाइक चला रहे एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read More: Smart Lock: अब कोई भी माई का लाल आपके अकाउंट से नहीं कर पाएगा छेड़छाड़, इस बैंक ने लॉन्च किया स्मार्ट लॉक 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर राजदानी भोपाल से ही कोहेफ़िज़ा थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड पर स्टंटबाजी करने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवक कार की छत पर अश्लील डांस करता हुआ नजर आया था। इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रैफिक पुलिस ई-रिक्शा चालकों पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है। इससे पहले भी यातायात नियमों के उल्लंघन के मामले सामने आते रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp