Minister Prahlad Singh Patel will contest elections

MP Vidhan Sabha Chunav: ‘2023 में भी नहीं खुलेगा कांग्रेस का खाता’, चुनावी मैदान में उतारे जाने पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान…

Minister Prahlad Singh Patel will contest elections from Narsinghpur मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने केंडिडेट्स की दूसरी लिस्ट जारी की है।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : September 26, 2023/10:16 am IST

Minister Prahlad Singh Patel will contest elections : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने केंडिडेट्स की दूसरी लिस्ट जारी की है। इसमें 39 उम्मीदवारों के नाम है। खास बात ये है कि इस लिस्ट में तीन केंद्रीय मंत्रियों समेत 7 सांसदों को टिकट दिया गया है। वहीं बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जीत का दावा किया है। बता दें कि नरसिंहपुर से चुनावी मैदान में उतारे जाने पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का बड़ा बयान सामने आया है।

Read more: MP Assembly Elections 2023 : पार्टी और कार्यकर्ताओं की भावनाओं पर खरा उतरने की करूंगा कोशिश, टिकट मिलने के बाद बोले भाजपा नेता रघुराज कंसाना 

Minister Prahlad Singh Patel will contest elections : केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि मैं पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ूंगा। मैं पार्टी के इस फैसले के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं। दूसरा, यह मेरे लिए खुशी की बात है कि मैं पहली बार अपनी जन्मभूमि और कर्मभूमि से चुनाव लड़ूंगा। मैं अपना संकल्प दोहराता हूं कि 2023 में भी छिंदवाड़ा में कांग्रेस का खाता नहीं खुलेगा। यहीं उनकी भ्रष्टाचार की लंका ध्वस्त होगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp