CG-MP Weather Update : छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के कई जिलों में होगी भारी भारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी |

CG-MP Weather Update : छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के कई जिलों में होगी भारी भारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

CG-MP Weather Update : मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

:   Modified Date:  September 21, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : September 21, 2024/5:13 pm IST

नई दिल्ली : CG-MP Weather Update : देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी रहेगा। IMD की भविष्यवाणी के अनुसार, मानसून की विदाई के साथ ही देश के कई हिस्सों में अगले कुछ दिनों तक बारिश देखने को मिलगी। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, आज यानी 21 सितंबर 2024 को देश के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। हालांकि, भारी बारिश की कोई चेतावनी नहीं दी गई है। फिर भी मानसून के अंतिम चरण में कुछ राज्यों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. चलिए जानते हैं कि देशभर में आज मौसम कैसा रहेगा।

यह भी पढ़ें : Delhi New CM Atishi Oath Ceremony: दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री बनी आतिशी, उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने दिलाई शपथ

CG-MP Weather Update : दिल्ली-NCR में अगले कुछ दिन मौसम सुहावना रहेगा। शुक्रवार को धूप और बादलों की लुकाछिपी के बाद आज शनिवार को भी बादल छाए रहने की संभावना है। हालांकि, भारी बारिश के आसार नहीं हैं, लेकिन हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. दिनभर मौसम सुहावना बने रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : Traffic Prahari App Download: अब ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले की शिकायत करने पर मिलेगा इनाम, इस ऐप पर कर सकेंगे कंप्लेंट 

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में होगी भारी बारिश

CG-MP Weather Update : मध्य प्रदेश और छहत्तीसगढ़ में भी भारी बारिश होने का अनुमान जताया गया है। मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने प्रदेश में बारिश के साथ-साथ बिजली गिरने की भी संभावना जताई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers