Face To Face MP: मुद्दों पर कोहराम.. सदन में संग्राम, नर्सिंग घोटाले पर कम नहीं हो रही बीजेपी की मुश्किलें... | MP Assembly Monsoon Session 2024

Face To Face MP: मुद्दों पर कोहराम.. सदन में संग्राम, नर्सिंग घोटाले पर कम नहीं हो रही बीजेपी की मुश्किलें…

MP Assembly Monsoon Session 2024: मुद्दों पर कोहराम.. सदन में संग्राम, नर्सिंग घोटाले पर कम नहीं हो रही बीजेपी की मुश्किलें

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 09:52 PM IST, Published Date : July 1, 2024/9:50 pm IST

MP Assembly Monsoon Session 2024: भोपाल। एमपी विधानसभा में आज कांग्रेस ने नर्सिंग घोटाले को लेकर जमकर बवाल काटा। पहले स्थगन प्रस्ताव लाकर बीजेपी को हैरान किया फिर सदन में नर्सिंग घोटाले पर चर्चा की मांग की। कांग्रेस दावा कर रही है कि नर्सिंग घोटाले पर बहस के दौरान सत्ता पक्ष के बड़े-बड़े मगरमच्छ एक्सपोज़ होंगे, जबकि बीजेपी का दावा है कि नर्सिंग घोटाले में कमलनाथ सरकार की भूमिका भी संदिग्ध है।

Read more: UPSC Prelims Results 2024: यूपीएससी प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से ऐसे करें चेक… 

ये तस्वीरें बता रहीं हैं कि कांग्रेस भले विधानसभा में बीजेपी के मुकाबले संख्या में कम हो। लेकिन तेवर नरम नहीं पड़े हैंं कांग्रेस ने सड़क से सदन तक नर्सिंग घोटाले में बवाल कर रखा है। घोटाले के संदिग्ध मंत्री विश्वास सारंग का बंगला घेरा जा रहा है। मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने के नारे सदन के भीतर लग रहे हैं। उधर बजट सत्र के पहले ही दिन कांग्रेस ने ये साफ कर दिया कि नर्सिंग घोटाले पर बीजेपी की मुश्किलें कम नहीं होने वाली है।

सत्र के पहले ही दिन कांग्रेस विधायक दल ने नर्सिंग घोटाले पर स्थगन प्रस्ताव लाकर सरकार को हैरान कर दिया। भारी हंगामे के बाद आखिरकार विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर को ये आश्वासन देना पड़ा कि नर्सिंग घोटाले पर चर्चा होगी लेकिन स्थगन पर नहीं बल्कि किसी दूसरे नियम के मुताबिक…खैर,कांग्रेस का अब भी दावा है कि नर्सिंग घोटाले पर बहस के दौरान सत्ता पक्ष के बड़े बड़े मगरमच्छ एक्सपोज़ होंगे।

Read more: IBC24 Fact Check : संसद में राहुल गांधी ने पूरे हिंदू समाज को कहा हिंसक? वायरल वीडियो की ये है असली सच्चाई 

MP Assembly Monsoon Session 2024: बीजेपी के मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने ये दावा कर कांग्रेस को चौंका दिया कि नर्सिंग घोटाले में कमलनाथ सरकार की भूमिका भी संदिग्ध है। यही नहीं सदन के भीतर नर्सिंग घोटाले पर चल रहे बवाल पर मुख्यमंत्री मोहन यादव भी विपक्ष पर जमकर बरस पड़े। जाहिर है कांग्रेस को नर्सिंग घोटाले में बड़ा सियासी माइलेज नज़र आ रहा है…कांग्रेस को लगता है कि नर्सिंग घोटाला व्यापमं घोटाले से भी बड़ा साबित होगा और अगर ऐसा हो गया तो भोपाल से दिल्ली तक बीजेपी सरकारों की घेराबंदी कांग्रेस के लिए आसान हो जाएगी। फिलहाल मंगलवार का दिन बेहद दिलचस्प होने वाला है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp