State President VD Sharma's big statement, could not pass this big

प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान, सिर्फ इंग्लिश मीडियम होने के कारण नहीं पास कर पाए ये बड़ी परीक्षा

State President VD Sharma's big statement could not pass this big vd sharma on medical study in hindi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 13, 2022/10:00 am IST

vd sharma on medical study in hindi भोपाल: भाजपा सरकार मेडिकल के साथ अन्य परीक्षाओं को हिंदी माध्यम से करवाने के फिराक में हैं। हाल ही में मेडिकल की पढ़ाई को हिंदी माध्यम में लाने पर पुरजोर से विचार मंथन चल रहा हैं। जिस पर खूब बयान बाजी भी देखने को मिल रही हैं। इसी कड़ी में आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आ रहा हैं। जिसमें वो कह रहे हैं कि, सिर्फ अंग्रेजी माध्यम में परीक्षा होने के कारण वे सीडीएस जैसी बड़ी परीक्षा को पास नहीं कर पाएं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: दिवाली से पहले Bajaj, Suzuki जैसी नामी कंपनी में मिल सकती है नौकरी, 1000 से अधिक पदों पर होगी भर्ती

 वीडी शर्मा ने कहा

vd sharma on medical study in hindi नेता ने आगे बताते हुए कहा कि मात्र अंग्रेजी के कारण मैं सेना मे भर्ती नहीं हो सका। आगे प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जब मैं गांव में पढ़ रहा था तो सीडीएस की परीक्षा दे रहा था। लेकिन इंग्लिश मीडियम होने कारण मैं सफल नहीं हो सका। आगे प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मैने उस वक्त लिखा था कि यह परीक्षा हिंदी में नहीं हो सकती क्या। जिसके बाद आगे कहा कि हम सिर्फ इसिलिए वंचित हो रहे हैं कि हिंदी मीडियम के छात्र हैं।

Read More: केरल का काला जादू: ‘श्रीदेवी’ बनकर की दोस्ती, फिर पति के सामने ही उसकी पत्नी के साथ हुआ हमबिस्तर

vd sharma on medical study in hindi अंग्रेजी का इतना खौफ है कि गांव कि गांव का टैलेंट भारत के अंदर ही दब कर रह जाता हैं। जिसके बाद वीडी शर्मा नई शिक्षा नीति के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि आज नई शिक्षा नीति को मात्र भाषा में देने का प्रयास हुआ हैं। जिसके लिए मैं मध्यप्रदेश सरकार को बधाई देता हूं। आगे प्रदेशाध्यक्ष गौरवांनवित होते हुए कहा कि एमपी वह पहला राज्य बन रहा है जहां मेडिकल की पढ़ाई हिंदी में भी होगी।

Read More: खुद को किया आग के हवाले और लगा दी छत से छलांग, लोगों ने बताई मौत की ये वजह