VD Sharma Statement

VD Sharma Statement: कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कहा – ‘कांग्रेस के खून में तुष्टिकरण..’

VD Sharma Statement: कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कहा - 'कांग्रेस के खून में तुष्टिकरण..'

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 02:03 PM IST, Published Date : August 30, 2024/2:03 pm IST

VD Sharma Statement: भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों कई मुद्दों को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए नजर आए। वीडी शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस बड़ी घबरायी हुई है। लोकसभा से लेकर किसी भी राज्य में कांग्रेस को नकार ही नहीं दिया बलकि कांग्रेस को सिरे से ख़ारिज कर दिया है। वहां कांग्रेस की बौखलाहट नकारात्मक राजनीति छल कपट और झूठ की राजनीति करने का जो कांग्रेस का प्रयास है वो साफ दिख रहा है।

Read More: Indore News: जूनियर डॉक्टर ने नर्सिंग स्टाफ के साथ किया ऐसा काम, पूरे अस्पताल में मचा हड़कंप, नर्स एसोसिएशन कर रहे ये मांग 

वीडी शर्मा ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मोहन सक्रिय नेतृत्व के साथ काम कर रही है। कहीं से कुछ इस प्रकार के सोसाइटी में इश्यू आते हैं तो उस पर त्वरित एक्शन करने का काम होता है।  कटनी मेरा संसदीय क्षेत्र है, कहां पर किस प्रकार से कांग्रेस के जीतू पटवारी जाकर राजनीति करते हैं। मामला जैसे ही मेरे संज्ञान में आता है मुख्यमंत्री के साथ संज्ञान में आता है ,कार्रवाई होती है। इस प्रकार की दुर्भाग्य जनक घटना पर तत्काल कार्रवाई हुई है।

Read More: Police Raid at Hotel Piccadilly: राजधानी के होटल पिकाडली में खुलेआम हो रहा था ये काम, पुलिस ने होटल मालिक समेत 10 लोग को दबोचा 

मैंने कहा था चाहे कितना ही घोर अपराध हो उसके परिवार को सजा देने का अधिकार किसी को नहीं है। उनका सस्पेंशन भी हो गया पूरे वहां जितने लोग थे उन्हें सस्पेंड किया गया। लेकिन, दुर्भाग्य इस बात का है की अगर टीकमगढ़ के अंदर वहां पर आरोपी सलीम खान और लालू खान अगर उनके द्वारा आदिवासी पीड़िता के साथ अन्याय करते हैं, तो उनके लिए कांग्रेस के प्रदेश के अध्यक्ष को या कांग्रेस के नेताओं को दिखाई नहीं देता ना सुनाई देता है।

Read More: Bhupesh Baghel PC : कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा पर जमकर साधा निशाना, देखें लाइव 

वीडी शर्मा ने कहा कि, मैं जीतू पटवारी से पूछना चाहता हूं कि थाने के अंदर बिना किसी कारण के योजनाबद्ध तरीके से होता है वो पुलिस पर प्रहार आपकी आवाज क्यों नहीं निकलती। इस प्रकार के दुरावस्था अपराधियों का कांग्रेस का हाथ है। कांग्रेस को ललकार ते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस के खून में तुष्टिकरण है, हमारे खून में देशभक्ति है।  प्रदेश के कुछ नेताओं से स्वार्थ का स्वांग रचने के लिए सस्ती लोकप्रियता लेने के लिए लगे हुए हैं।

Read More: Delhi Hit and Run Case: तेज रफ्तार का कहर… ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचला, 3 की मौके पर ही मौत 

कहीं पर अगर कुछ हो भी रहा है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा त्वरित एक्शन करने का काम किया है। अपराधी अपराधी होता है, ना वो किसी धर्म का होता है, न जाति का ना क्षेत्र का। कांग्रेसी तुष्टिकरण की राजनीति करती है। ऐसी चीजे निकालेंगे फिर ये करेंगे। जनता जानती है जनता इस बात को समझती हैं इसलिए जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp