Shivraj Singh will go to Chhindwara instead of Delhi

MP News: “मैं दिल्ली नहीं कल छिंदवाड़ा जाऊंगा” जानें आखिर छिंदवाड़ा क्यों जाना चाहते है शिवराज?

Shivraj Singh will go to Chhindwara instead of Delhi मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा दिल्ली की जगह कल छिंदवाड़ा जाऊंगा- सीएम शिवराज

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 04:31 PM IST, Published Date : December 5, 2023/3:17 pm IST

Shivraj Singh will go to Chhindwara instead of Delhi: भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत हासिल की है। पूर्ण बहुमत के साथ आई बीजेपी ने कांग्रेस को बुरी तरह से हराया है। जिसके बाद कांग्रेस ईवीएम पर सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की गई है जिसके चलते कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा।

Shivraj Singh will go to Chhindwara instead of Delhi: कांग्रेस के ईवीएम के सवाल पर सीएम शिवराज ने पलटवार करते हुए कहा कि ईवीएम पर सवाल है तो फिर छिंदवाड़ा की 7 सीट कांग्रेस कैसे जीत गई। उनके पास ईवीएम पर सवाल उठाने के अलावा दूसरा कोई मुद्दा नहीं है। इस दौरान सीएम शिवराज का बड़ा बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा दिल्ली की जगह कल छिंदवाड़ा जाऊंगा। छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगा। हम यहा सारी सीट हारे हैं।

Shivraj Singh will go to Chhindwara instead of Delhi: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विधानसभा चुनाव हो गया है जिसमें बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल की है। लेकिन अब लोकसभा की तैयारी में जुटना है। इस बार छिंदवाड़ा सीट भी बीजेपी के खाते में आएगी। आगे उन्होंने कहा कि मैंने कभी पद के लिए काम नहीं किया पार्टी के लिए काम किया है और आगे भी करूंगा।

 

 

ये भी पढ़ें- VD Sharma expressed gratitude to Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, एमपी में जीत के लिए जताया आभार

ये भी पढ़ें- Balagaht News: चुनाव में किए गए वादे निभाने की बारी, चुनाव जीतते ही विधायक ने लगाई क्लास

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें