Sajjan Singh Verma gave advice to Congress | सज्जन सिंह वर्मा आज की खबर | Sajjan Singh Verma News: इस बड़े कांग्रेस नेता की अपनी ही पार्टी को नसीहत.. कहा, 'डर के राजनीति नहीं होती, भुगतना पड़ा इसका खामियाजा'..

Sajjan Singh Verma News: इस बड़े कांग्रेस नेता की अपनी ही पार्टी को नसीहत.. कहा, ‘डर के राजनीति नहीं होती, भुगतना पड़ा इसका खामियाजा’..

उन्होंने कहा कि पार्टी को अब कड़े निर्णय लेने पड़ेंगे। चुनाव के बाद अब एक बहुत बड़ी सर्जरी होगी और वो ज़रूरी भी है। मैं पार्टी के सामने आज ही ये बात रखूँगा। मुझे दुख है कि मैं कमिटी में था फिर भी कड़े फ़ैसले नहीं हो पाये।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 01:46 PM IST, Published Date : May 20, 2024/1:46 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह अक्सर अपनी बेबाकी के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। चाहे विपक्ष हो या खुद की पार्टी, वह अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में होते हैं। फिलहाल सज्जन सिंह ने अपनी ही पार्टी यानि कांग्रेस को ही नसीहत दी हैं। (Sajjan Singh Verma gave advice to Congress) सज्जन सिंह वर्मा की यह शिकायत पार्टी के भीतरघातियों पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर हैं। जाहिर हैं पिछले कुछ वक़्त से कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़कर जा चुके हैं। दावा यह भी किया जाता रहा हैं कि ऐसे नेता लम्बे वक़्त से दूसरे पार्टी के संपर्क में होते हुए भी कांग्रेस में बने हुए थे। बकौल सज्जन सिंह वर्मा ऐसे नेताओं की वजह से प्रदेश में पार्टी को नुकसान भी उठाना पड़ा।

Iran President Latest News: ईरानी राष्ट्रपति के मारे जाने की खबर.. खोजी टीम ने ढूंढ निकाला क्रैश हुए हेलीकॉप्टर का मलबा..

सज्जन सिंह वर्मा आज की खबर

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा हैं कि डर के राजनीति नहीं होती हैं। विधानसभा चुनाव में पार्टी ने भीतरघातियों पर कार्रवाई में डर दिखाया है। डर के कारण कार्रवाई नहीं की गई और इसका ख़ामियाज़ा उन्हें लोकसभा में भुगतना पड़ा। (Sajjan Singh Verma gave advice to Congress) सज्जन सिंह का मानना हैं कि अगर विधानसभा में कार्रवाई की गई होती तो आज यह स्थिति नहीं होती। उन्होंने कहा कि पार्टी को अब कड़े निर्णय लेने पड़ेंगे। चुनाव के बाद अब एक बहुत बड़ी सर्जरी होगी और वो ज़रूरी भी है। मैं पार्टी के सामने आज ही ये बात रखूँगा। मुझे दुख है कि मैं कमिटी में था फिर भी कड़े फ़ैसले नहीं हो पाये।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp