ओटीटी मंचों को लेकर सुनील शेट्टी बोले,‘‘क्या कोई बेटा अपने पिता के लिए चुनौती हो सकता है?' |

ओटीटी मंचों को लेकर सुनील शेट्टी बोले,‘‘क्या कोई बेटा अपने पिता के लिए चुनौती हो सकता है?’

ओटीटी मंचों को लेकर सुनील शेट्टी बोले,‘‘क्या कोई बेटा अपने पिता के लिए चुनौती हो सकता है?'

:   Modified Date:  July 8, 2024 / 05:01 PM IST, Published Date : July 8, 2024/5:01 pm IST

इंदौर (मध्यप्रदेश), आठ जुलाई (भाषा) सिनेमा बनाम ओटीटी मंचों की बहस को लेकर अभिनेता सुनील शेट्टी ने सोमवार को कहा कि सभी मनोरंजन माध्यमों का जनक हमेशा सिनेमा ही रहेगा। उन्होंने हालांकि कहा कि ‘ओवर-द-टॉप’ (ओटीटी) मंच नये और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए सिनेमा के बड़े माध्यम में प्रवेश की राह जरूर तैयार करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ओटीटी मंचों को सिनेमा के लिए चुनौती मानते हैं, जिसपर शेट्टी ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘बिल्कुल नहीं। क्या एक पिता के लिए उसका बेटा चुनौती हो सकता है? सभी मनोरंजन माध्यमों का जनक हमेशा सिनेमा ही रहेगा।’’

उन्होंने कहा कि एक दौर वह भी था जब वीडियो कैसेट के बारे में कहा गया था कि इनके कारण सिनेमा जगत में उथल-पुथल मच जाएगी लेकिन ये कैसेट सिनेमा माध्यम का कुछ भी बिगाड़ नहीं पाईं।

शेट्टी (62) ने कहा,‘‘वीडियो कैसेट के दौर में ही मैंने, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने फिल्म जगत में पहला कदम रखा था। इसी तरह, ओटीटी मंच देश भर के नये, युवा और प्रतिभाशाली अभिनेताओं को सिनेमा जैसे बड़े माध्यम में प्रवेश का मौका देंगे।’’

अभिनेता ने एक सवाल पर इस बात को लेकर सहमति जताई कि ओटीटी मंचों पर गाली-गलौज वाले संवादों के खिलाफ लगाम लगनी चाहिए। उन्होंने जोर देकर यह भी कहा कि किसी भी माध्यम पर सामने आने वाली देशविरोधी विषयवस्तु पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

शेट्टी, दुबई की परफ्यूम कम्पनी ‘आइडल परफ्यूम्स’ के ब्रांड ‘‘ऊद बाय आइडल’’ के इंदौर में पहले स्टोर के उद्घाटन के सिलसिले में यहां थे।

कम्पनी के संस्थापक जमनादास चांदवानी ने बताया कि इस ब्रांड के आउटलेट का देश के अन्य शहरों में फ्रेंचाइजी मॉडल के आधार पर विस्तार किया जाएगा।

भाषा हर्ष जितेंद्र

जितेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)