MP Weather Update: मानसून ने दी दस्तक, मौसम विभाग ने प्रदेश के 21 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट किया जारी |

MP Weather Update: मानसून ने दी दस्तक, मौसम विभाग ने प्रदेश के 21 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट किया जारी

MP Weather Update: मानसून ने दी दस्तक, मौसम विभाग ने प्रदेश के 21 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट किया जारी

Edited By :   |  

Reported By: Dushyant parashar

Modified Date:  June 6, 2024 / 07:03 AM IST, Published Date : June 6, 2024/7:03 am IST

भोपाल। MP Weather Update: मध्य प्रदेश का मौसम एक बार फिर बदल गया है। प्रदेश के एक हिस्से में लोगों को गर्मी परेशान कर रही है तो वहीं दूसरे हिस्से में बादल, बारिश और आंधी का असर देखने को मिल रहा है। वहीं मध्यप्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। इस दौरान तेज हवाएं भी चलने का अनुमान जताया है। बदले मौसम की वजह से आंधी और बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

Read More: Noida Fire News: नहीं थम रहा आगजनी का सिलसिला, सोसाइटी की 17वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, नजारा देख दहशत में लोग 

नौतपा खत्म होते ही प्रदेश में बारिश का दौर शुरू होने जा रहा है. बीते दिन प्रदेश के कई जिलों में बारिश दर्ज की गई तो वहीं आज भी मौसम विभाग ने कई जिलों में तेज गरज के भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार साइक्लोनिक सर्कुलेशन, ट्रफ लाइन और वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते आंधी, बारिश के आसार जताए जा रहे हैं।

Read More: Aaj Ka Rashifal 06 June 2024: गुरु आदित्य योग के संयोग से इन तीन राशियों पर बरसेगी गुरु की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम 

MP Weather Update: वहीं मौसम विभाग ने इंदौर, उज्जैन, झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी, खरगोन, आगर-मालवा, शाजापुर, देवास, खंडवा, बुरहानपुर, हरदा, सीहोर, रायसेन, नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, सिवनी, मंडला और बालाघाट में भी आंधी-बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। इसी के साथ ही ग्वालियर, भिंड, दतिया, निवाड़ी, टीकमगढ़, छतरपुर और पन्ना में दिन में गर्मी, शाम को बारिश के आसार जताए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp