MP Police gets honor for excellent work in digital field

MP Police: एमपी पुलिस को मिला सम्मान, इस क्षेत्र में सराहनीय कार्य के लिए संपूर्ण देश में मिला पहला स्थान

MP Police: एमपी पुलिस को सराहनीय कार्य के लिए संपूर्ण देश में मिला पहला स्थान MP Police gets honor for excellent work in digital field

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2023 / 09:24 PM IST, Published Date : December 27, 2023/9:24 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश का नाम इन दिनों काफी फेमस हो गया है। खासतौर पर तब से जब से यहां बीजेपी का सरकार राज कर रही है। बीजेपी सरकार ने कई ऐसे बदलाव लाए जिससे प्रदेश का नाम आज काफी प्रसिद्ध हो गया है। इसी बीच अब डिजिटल क्षेत्र में बेहतरीन काम के लिए एमपी पुलिस को सम्मान मिला है।

Read more: Gas Cylinder In Rs 450 : सीएम ने नए साल से पहले पूरा किया वादा, 1 जनवरी से 450 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर… यहां जानें कैसे उठा सकेंगे लाभ 

“Conference on Good Practices in CCTNS/ICJS, 2023 एनसीआरबी केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एमपी पुलिस को सम्मानित किया है। डिजिटल क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन और आईसीजेएस का उपयोग करते हुए अपराधों की रोकथाम करने के लिए एमपी पुलिस को ये सम्मान मिला है। बता दें कि एमपी पुलिस ने आईसीजेएस (इन्टर-ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम) के क्रियान्वयन में बेहतरीन काम किया है।

Read more: Ayodhya Junction New Name: बदला गया अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम, जानिए अब किस नाम से जाना जाएगा 

बता दें कि सराहनीय कार्य के लिए संपूर्ण देश में एमपी को पहला स्थान मिला है। वहीं, प्रदेश की फॉरेंसिक शाखा को देशभर में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इतना ही नहीं, मध्य प्रदेश पुलिस को e-Rakshak Mobile App की नई पहल के लिए तीसरा स्थान मिला है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp