MP New Chief Information Commissioner Vijay Yadav

MP New CIC Vijay Yadav: रिटायर्ड IAS विजय यादव राज्य के नए मुख्य सूचना आयुक्त नियुक्त.. 3 सूचना आयुक्त का नाम भी तय

नए सीआईसी के नाम पर मंथन करने आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में चयन समिति की बैठक की गई थी।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 11:02 PM IST, Published Date : September 10, 2024/10:59 pm IST

MP New Chief Information Commissioner Vijay Yadav: भोपाल: राज्य सरकार ने विपक्ष की सहमति के साथ राज्य के नए मुख्य सूचना आयुक्त का नाम तय कर लिया गया है। सेवानिवृत्त व पूर्व आईएएस अफसर विजय यादव मध्यप्रदेश के नए मुख्य सूचना आयुक्त यानि चीफ इलेक्शन कमिश्नर होंगे।

Read More: Mayawati on Rahul Gandhi: बसपा सुप्रीमों मायावती को BJP में शामिल होने की सलाह.. पूछा, ‘संघ और बीजेपी पर हमले से क्यों हुआ दर्द?’

नए सीआईसी के नाम पर मंथन करने आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में चयन समिति की बैठक की गई थी। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री सम्पतियां उईके भी शामिल हुई। सभी ने विजय यादव के नाम पर अपंनी सहमति जताई।

Read Also: Noida Cricket Stadium: नोएडा के मैदान में अब कभी नहीं होगा कोई क्रिकेट मैच!.. दूसरे दिन भी नहीं खेला जा सका अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड का मुकाबला

ये बने सूचना आयुक्त

MP New Chief Information Commissioner Vijay Yadav: मुख्य सूचना आयुक्त के साथ तीन सूचना आयुक्तों के नाम पर भी मुहर लगी हैं। इनमें शिक्षाविद उमाशंकर पचौरी, समाजसेवी वंदना गांधी और सेवानिवृत्त जज ओमकार नाथ के नाम तय किये गये।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp