विधायक आरिफ मसूद ने छतरपुर में प्रशासन पर उठाए सवाल, सीएम को पत्र लिखकर की अफसरों पर कार्रवाई की मांग |

विधायक आरिफ मसूद ने छतरपुर में प्रशासन पर उठाए सवाल, सीएम को पत्र लिखकर की अफसरों पर कार्रवाई की मांग

MLA Arif Masood on Chhatarpur case: एमपी कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद ने भी छतरपुर में प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को पत्र लिखकर बिना नोटिस दिए घर और गाड़ियां तोड़ने वाले अफसरों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 11:04 PM IST, Published Date : August 22, 2024/11:04 pm IST

छतरपुर: MLA Arif Masood on Chhatarpur case, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के बाद अब एमपी कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद ने भी छतरपुर में प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को पत्र लिखकर बिना नोटिस दिए घर और गाड़ियां तोड़ने वाले अफसरों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

छतरपुर में कोतवाली थाने में पथराव के मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों को मकानों को भी तोड़ दिया है। आजाद अली के मकान पर भी बुलडोजर चला है। आजाद अली वार्ड 25 के कांग्रेस के पार्षद हैं।

read more:  Horoscope 23 August 2024 : सर्वार्थ सिद्धि योग में इन 6 राशियों पर होगी मां संतोषी की कृपा, देखें शुक्रवार का राशिफल 

इसके पहले छतरपुर में आज शाम कोतवाली थाने में बीते रोज पत्थरबाजी से हमला करने वाले मुस्लिम समुदाय के 25 से 30 लोगों को गिरफ्तार करके उनका जुलूस निकाला गया। इसमें छतरपुर अंजुमन इस्लामिया कमेटी के सदर जावेद अली भी शामिल थे। लगभग हर उम्र के लोग आरोपियों की शक्ल में देखे गए ।

कल हुए इस हमले में कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे और पुलिस ने 47 लोगों पर नाम ज्यादा फिर दर्ज करके कल 150 लोगों को आरोपी बनाया है। इन पर हत्या के प्रयास और सरकारी कार्य में बाधा जैसी गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। कोतवाली पुलिस कल रात से ही वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित कर उनकी धर पकड़ में लगी थी। सूत्रों की अगर मानें तो अब तक 70 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनका खुलासा पुलिस अब धीरे-धीरे करेगी।

read more:  Cricket Records Alert: टूट गया ऋषभ पंत का यह अनोखा रिकॉर्ड.. पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने किया अपने नाम, जानें आप भी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp