मप्र:महिला मित्रों के साथ पिकनिक मना रहे युवा सैन्य अधिकारियों पर हमले के आरोप में दो लोग गिरफ्तार |

मप्र:महिला मित्रों के साथ पिकनिक मना रहे युवा सैन्य अधिकारियों पर हमले के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

मप्र:महिला मित्रों के साथ पिकनिक मना रहे युवा सैन्य अधिकारियों पर हमले के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 12, 2024 / 01:49 PM IST, Published Date : September 12, 2024/1:49 pm IST

इंदौर, 12 सितंबर (भाषा) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में अपनी दो महिला मित्रों के साथ पिकनिक मना रहे दो युवा सैन्य अधिकारियों पर हमले और इस समूह में शामिल एक युवती के साथ दुष्कर्म के संदेह मामले में बृहस्पतिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हितिका वासल ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि जंगलों से घिरे पहाड़ी इलाके वाले जाम गेट क्षेत्र में मंगलवार देर रात हुई इस वारदात के छह आरोपियों की पहचान हुई है जिनमें से दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं। उन्होंने बताया कि चार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने मारपीट करते हुए एक युगल को बंधक बनाया और दूसरे युगल से कहा कि बंधकों को तभी छोड़ा जाएगा, जब वे उन्हें 10 लाख रुपये लाकर देंगे।

वासल ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि भारतीय न्याय संहिता और शस्त्र अधिनियम के संबद्ध प्रावधानों के तहत दर्ज की गई प्राथमिकी में मारपीट और डकैती के साथ ही दुष्कर्म का भी आरोप है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया,‘‘शिकायतकर्ता ने हमें बताया है कि आरोपी उसकी महिला मित्र को उससे अलग करके एक स्थान पर ले गए थे और उसे आशंका है कि युवती के साथ दुष्कृत्य किया गया है। हालांकि, अभी इस युवती का बयान दर्ज किया जाना बाकी है।’’

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी घटनास्थल के आस-पास के गांवों के रहने वाले हैं जिनमें से दो लोगों का आपराधिक इतिहास भी है।

बड़गोंदा पुलिस थाने के प्रभारी लोकेन्द्र सिंह हिरोरे ने बताया कि आरोपियों ने जब वारदात को अंजाम दिया, तब 23 और 24 साल की उम्र वाले दो सैन्य अधिकारी अपनी दो महिला मित्रों के साथ पिकनिक मना रहे थे।

भाषा हर्ष शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)