MP Political News: 'जिन्होंने कांग्रेस छोड़ा आज वो गुमनाम'.. पढ़े किस तरह सिंधिया पर जीतू पटवारी ने साधा निशाना.. | jeetu patwari latest news

MP Political News: ‘जिन्होंने कांग्रेस छोड़ा आज वो गुमनाम’.. पढ़े किस तरह सिंधिया पर जीतू पटवारी ने साधा निशाना..

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2024 / 02:32 PM IST, Published Date : February 5, 2024/2:32 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव निबट चुके हैं। सामने आये परिणाम कांग्रेस के अनुरूप नहीं रहे बावजूद पार्टी एक बार फिर नए उत्साह के साथ लोकसभा चुनाव में उतरने जा रही हैं। जाहिर है जैसे-जैसे लोकसभा के चुनाव करीब आ रहे हैं, भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो चली हैं।

AIR Vacancy 2024: पत्रकारिता के स्टूडेंट्स के लिए सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौक़ा.. इस विभाग में निकली हैं बम्पर भर्तियां..

बात करें कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख जीतू पटवारी की तो उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत दूसरे बागी नेताओं पर निशाना साधा हैं। उन्होंने दावा किया हैं कि जिन नेताओं ने पार्टी को अलविदा कहा था आज वह गुमनाम हो चुके हैं, नेपथ्य में जा चुके हैं।

पटवारी ने कहा “ग्वालियर और चंबल की जनता ने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले दलबदलुओं का हश्र देखा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के भविष्य की गारंटी ली और सभी को बीजेपी में ले गये, लेकिन वो सब आज कहाँ हैं? ज्योतिरादित्य सिंधिया आज खुद तो केन्द्रीय मंत्री हैं, लेकिन उनके साथ बीजेपी में जाने वाले 99% नेताओं का राजनैतिक भविष्य समाप्त हो चुका है। कांग्रेस छोड़ने वाले नेता आज नेपथ्य में भी नज़र नहीं आ रहे, गुमनामी का शिकार हो चुके हैं।

Balrampur Accident News: स्कूल जा रहे मासूम को ट्रक ने कुचला.. हादसे के बाद जमकर हंगामा, जानें कैसे हुआ पूरा हादसा..

जीतू पटवारी ने आगे कहा है कि जिन्होंने कांग्रेस को अपनी “माँ” बताया और बीजेपी में चले गए, ऐसे मॉं बदलने वाले सत्तालोलुप नेताओं को जनता ने माफ़ नहीं किया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे