All School close

All School close: राजधानी में इतनें दिनों तक नहीं खुलेगी स्कूलें, स्कूल प्रबंधन ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

All School close: राजधानी में इतनें दिनों तक नहीं खुलेगी स्कूलें, स्कूल प्रबंधन ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 06:29 AM IST, Published Date : January 2, 2024/6:28 am IST

भोपाल: All School close नए हिट एंड रन कानून के विरोध में बस और ट्रक ड्राइवरों की बेमियादी हड़ताल का सोमवार को तीसरा दिन रहा। नए कानून के विरोध में प्रदेश भर में ट्रक, डंपर, बस सहित अन्य वाहनों के ड्राइवरों ने प्रमुख मार्गों पर भारी वाहन खड़े कर दिए। जिससे आवागमन बुरी तरह प्रभावित हुआ और लोगों का आना-जाना मुश्किल हो गया है। हड़ताल को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने बड़ा फैसला लिया है। राजधानी भोपाल के सभी निजी स्कलों को बंद करने का फैसला लिया है।

Read More: Hit And Run New Law: आज भी थमे रहेंगे वाहनों के पहिये.. नए कानून के विरोध में ड्राइवरों का हड़ताल.. दूसरे दिन भी ठप्प रहेगा परिवहन

All School close वहीं कई जगहों पर ऑनलाइन क्लासेस लगेंगी। किसी स्कूल में अगले 2 दिन तो किसी में एक दिन कक्षाएं नहीं लगेगी। स्कूल प्रबंधन के पैरेंट्स को भेजे मैसेज में छुटि्टयों की वजह ड्राइवर्स हड़ताल बताई है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने डीजल पेट्रोल की शार्टेज की भी बात कही है।

Read More: Kajal Raghwani-Nirahua Bold Video : काजल राघवानी ने निरहुआ के साथ किया रोमांस, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बस ड्राइवर हड़ताल पर हैं। अधिकतर जिलों में बसों के पहिए थमे हुए हैं। अकेले इंदौर में करीब नौ सौ बसें बंद हैं। यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग अपने वाहनों में पेट्रोल-डीजल भरवाने पहुंचे तो पंपों पर भारी भीड़ लग गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp