Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज, गुना से सांसद केपी यादव के नाम पर लग सकती है मुहर? |MP KP Yadav can be candidate in CEC meeting

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज, गुना से सांसद केपी यादव के नाम पर लग सकती है मुहर?

MP KP Yadav can be candidate in CEC meeting: कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज, गुना से सांसद केपी यादव के नाम पर लग सकती है मुहर?

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2024 / 02:01 PM IST, Published Date : March 11, 2024/1:56 pm IST

CEC meeting: भोपाल। कांग्रेस चुनाव समिति यानी CEC की बैठक आज दिल्ली में होने वाली है। इसी कड़ी में आज 5 राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात, उत्तराखंड, दमन दीव के के प्रत्याशियों पर फैसला होगा। बता दें कि MP की 10 से 15 सीटों पर नाम तय हो जाएंगे। वहीं ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी से टिकट कटने के बाद गुना से सांसद केपी यादव को चुनाव लड़ाने के लिए कांग्रेस इस मुद्दे पर चर्चा कर सकती है। वहीं सिंधिया के सामने चुनाव लड़ाने को कांग्रेस तैयार भी है।

Read more: Police-Naxalite Encounter In Bijapur : पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली के मारे जाने की खबर 

जानकारी के मुताबिक सीईसी की दूसरी बैठक सोमवार की शाम 6 बजे शुरू होगी, जिसकी अध्यक्षता पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे करेंगे। वहीं संभावना जताई जा रही है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों ही इस मीटिंग में भाग ले सकते हैं।

Read more: Chaitra Navratri Date 2024: इस दिन से शुरू हो रही चैत्र नवरात्री, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि जानें यहां 

CEC meeting: दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले 11 में से 6 सीटों पर कांग्रेस अपनी उम्मीदवार को मैदान में उतार चुकी है। अब 5 सीटों पर फैसला आने वाला है। इसके लिए पीसीसी चीफ दीपक बैज दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। बता दें, कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम 6 बजे कांग्रेस दफ्तर में होगी। कांग्रेस CEC की बैठक में 9 राज्यों की टिकटों पर बातचीत की जाएगी। कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम पर CEC की मुहर लगने वाली है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp